Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा बढ़ाएगी यशवंत की मुश्किलें, सवि के सामने खड़ी होगी नई समस्या

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब शो में देखा जाएगा कि सवि के सामने एक नई मुश्किल खड़ी हो गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 26, 2023, 06:03 PM IST
  • GHKKPM में ईशा बनेगी यशवंत के लिए मुसीबत
  • सवि बनाने वाली है गणेश चतुर्थी के लिए नई टीम
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा बढ़ाएगी यशवंत की मुश्किलें, सवि के सामने खड़ी होगी नई समस्या

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Twist: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी हर दिन जबरदस्त ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ रही है. शो में अब तक हमने देखा कि ईशा भोसले कॉलेज में इंस्पेक्शन के लिए पहुंच चुकी है. इस दौरान वह ईशान की क्लास में जाकर बैठ जाती है. ईशान ईशा को देखकर काफी गुस्से में आ जाता है, लेकिन वह अपना लेक्टर बहुत शांति से खत्म कर लेता है. ऐसे में ईशा उसकी तारीफ करने लगती है, जिससे ईशान चिढ़ जाएगा.

ईशा पर फिर नाराज होगा ईशान 

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशा ईशान का लेक्चर खत्म होने के बाद उससे कहते है कि उसे ईशान पर गर्व है, लेकिन इस बात से ईशान का गुस्सा और बढ़ जाता है वह ईशा से कहता है कि वो होती कौन हैं उस पर गर्व करने वाली. इस पर ईशा उसे जवाब देती है वो दोनों एक ही कम्युनिटी के हैं और टीचर. इसके अलावा गुण और सूत्र का भी रिश्ता. बच्चों में आखिरकार माता-पिता के गुण आ ही जाते हैं. इस बात से ईशान और भड़क जाएगा और ईशा को खूब खरी-खोटी सुनाएगा.

ईशा का सामना करने से बचेगा यशवंत 

आगे हम देखेंगे कि ईशा का सामना करने से बचने के लिए यशवंत कॉलेज ही नहीं जाएगा. ऐसे में अक्का साहिब ईशा को उनके कॉलेज के खिलाफ कोई भी सख्त रिपोर्ट बनाने से रोकने के लिए एक साजिश रचती थी, लेकिन यशवंत कहेगा कि ईशा पर इन बातों का कोई असर नहीं होगा. वहीं, ईशा कॉलेज मैनेजमेंट की फाइल्स देखने के लिए ईशान के काका के केबिन में जाएगी.

अक्का साहिब से होगी ईशा की बहस

ईशान के काका भी ईशा को अपनी मीठी बातों में फंसाने की कोशिश करेगा, लेकिन ईशा सख्ती से उसे फाइल्स दिखाने के लिए कहेगी. इसके बाद ईशा दूसरे केबिन में चली जाती है, जहां सवि भी आ जाती है. तभी वहां ईशा से मिलने अक्का साहिब पहुंच जाएंगी. इस दौरान दोनों के बीच पुरानी बातों को लेकर एक हल्की बहस सी छिड़ जाएगी. दोनों को इस तरह देख सवि भी परेशान हो जाती है.

सवि तैयार करेगी बैंड

दूसरी ओर सवि गणेश चतुर्थी की तैयारियों में जुट जाती है, लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए तैयार नहीं होगा. ऐसे में दुर्वा की दोस्त सवि बताती है कि कॉलेज में कोई भी उसकी कोई मदद नहीं करेगा. हालांकि, सवि इस मुश्किल में भी एक रास्ता निकाल ही लेगी और वो गांव और छोटे शहरों से आई उन लड़कियों के साथ मिलकर एक बैंड तैयार करेगी, जिनका हमेशा से ही कॉलेज में मजाक बनता आया है.

ये भी पढ़ें- TV Show TRP List Week 33: 'अनुपमा' के सामने पस्त हुए सारे शोज, नई टीआरपी लिस्ट में दिखा बड़ा फेरबदल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़