Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा को इंस्पेक्शन करने से रोकेगा ईशान, शो में दिखेंगे कई ट्वीस्ट

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी हर दिन ट्वीस्ट के साथ आगे बढ़ती जा रही है. फिलहाल शो में देखा जा रहा है कि ईशा भोसले इंस्टीट्यूट पहुंच गई है.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 25, 2023, 06:58 PM IST
  • ईशा पर भड़केगा ईशान
  • ईशा उड़ाएगी सबके होश
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा को इंस्पेक्शन करने से रोकेगा ईशान, शो में दिखेंगे कई ट्वीस्ट

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin 25 August Episode Spoiler: टीवी शो 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में नए ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशा भोसले इंस्टीट्यूट में इंस्पेक्शन के लिए पहुंचेगी. ऐसे में ईशा को देखकर ईशान, यशवंत और सुरेखा के चेहरों का रंग उड़ जाएगा. वहीं, सवि ईशा को देखकर बहुत खुश हो जाएगी.

ईशा को देखकर भोसले परिवार होगा दंग

अब आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले कॉलेज में ईशा को देखकर पूरा भोसले परिवार यकीन ही नहीं कर पाएगा कि उसे इंस्पेक्शन के लिए भेजा गया है. ईशा सभी को बताएगी कि वह आज नहीं, बल्कि कल इंस्पेक्शन के लिए कॉलेज आएगी. ईशा का कॉलेज में आना यशवंत और सुरेखा को काफी परेशान कर देता है. वहीं, ईशान को भी काफी बेचैनी होने लगेगी.

ईशा पर भड़केगा ईशान 

वहीं, ईशान ईशा के पास जाता है और उसका मकसद जानने की कोशिश करने लगता है. वह ईशा को खूब खरी-खोटी सुनाएगा. हालांकि, ईशा भी उसे समझाने की कोशिश करेगी कि उसे एजुकेशन बोर्ड की तरफ से भेजा गया है, लेकिन इसे ईशा की कोई साजिश समझेगा. ईशान ईशा से कहेगा कि वह एजुकेशन बोर्ड से इस कॉलेज को छोड़ने की अनुमति करे. ऐसे में ईशा ईशान से कहेगी कि अगर उसे कोई समस्या है तो वह खुद ही बोर्ड से बात करे.

सुरेखा देगी आइडिया

वहीं, यशवंत कहता है कि ईशा जानबूझकर उनके कॉलेज में कमियां निकालने आई है. ऐसे में सुरेखा कहता है कि अगर वह ईशा की चहीती स्टूडेंट सवि को अपने कॉलेज में कोई कमरा अलॉट कर दें तो इस बात से ईशा खुश हो जाएगी. तभी वहां, ईशान आ जाएगा और वह सबको बताएगा कि वह बोर्ड को लेटर लिखकर ईशा को इंस्पेक्शन से हटाने के लिए कहेगा.

ईशान की क्लास में बैठेगी ईशा

दूसरी ओर अगले दिन ईशा भोसले कॉलेज में इंस्पेक्शन के लिए पहुंच जाएगी और सबसे पहले सीधे ईशान की क्लास में जाकर बैठ जाएगी. ईशान में आता है तो उसकी नजर ईशा पर पड़ेगी है और वो चौंक जाएगा. हालांकि, ईशा उसे बताएगी कि वो सिर्फ अपनी ड्यूटी कर रही है. इसके बाद ईशान क्लास को पढ़ाने लगता है.

ईशान रास नहीं आएगी ईशा की तारीफ

लेक्चर खत्म होने के बाद ईशा ईशान के पास आएगी और उसकी तारीफ करने लगेगी. ईशा के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर ईशान भड़क जाएगा. ऐसे में वह फिर से ईशा को बुरा-भला सुना देगा, जिससे ईशा को बहुत दुख होता है. हालांकि, कहानी में ट्वीस्ट यहीं खत्म नहीं होगा. इस एपिसोड में और भी ट्वीस्ट देखने बाकी है.

ये भी पढ़ें- Dream Girl 2 Movie LEAKED Online: रिलीज होते आयुष्मान खुराना की फिल्म हुई लीक, मेकर्स को लगेगा तगड़ा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़