Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार को बिना बताए कहां गई सवि? ईशान की बढ़ेगी चिंता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशान, सवि के सामने हाथ जोड़कर रिक्वेस्ट करेगा कि रिसेप्शन पार्टी में अपना गुस्सा कंट्रोल रखे. वहीं, सवि बिना घर में किसी को कुछ भी बताए बाहर चली जाएगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 06:50 PM IST
    • सवि बढ़ाएगी ईशान की परेशानी
    • गुस्से से लाल होंगी अक्का साहिब
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भोसले परिवार को बिना बताए कहां गई सवि? ईशान की बढ़ेगी चिंता

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार' की कहानी इन दिनों ईशान और सवि के इर्द-गिर्द ही घूम रही है. शो में दिखाया जा रहा है कि भोसले परिवार किसी भी हाल में सवि को स्वीकारने के लिए तैयार नहीं है. ऐसे में ईशान अपने परिवार और सवि के बीच फंस गया है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि सवि अपने कॉलेज की फीस जुटाने के लिए नौकरी तलाश लेगी, लेकिन इसके बारे में फिलहाल उसने ईशान को भी कोई जानकारी नहीं दी है.

सवि को समझाएगा ईशान

अब शनिवार, 24 फरवरी, 2024 के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि भोसले परिवार में जोर-शोर से ईशान और सवि की रिसेप्शन पार्टी की तैयारियां की जा रही होंगी. ऐसे में ईशान अपने कमरे में सवि को समझाता है कि रिसेप्शन में भी हो सकता है उसे बहुत सारी बातें सुनने को मिल जाए, लेकिन इस बार वह अपने गुस्से पर काबू रखे, वर्ना उसके परिवार की बदनामी होगी और अक्का साहिब को बहुत बुरा लगेगा.

अक्का साहिब को आएगा सवि पर गुस्सा

आगे हम देखेंगे कि सवि अपनी नई नौकरी के बारे में ईशान को बताने की कोशिश करेगी, लेकिन इससे पहले वो कुछ कह पाती ईशान उससे पार्टी की बात करने लगेगा. इसके बाद वह ईशान को फिर अपनी नौकरी के बारे में बताने लगेगी, लेकिन उसे नीचे जाना पड़ जाएगा. वहीं, सवि बिना को बताए अपनी नौकरी के लिए निकल जाएगी. घरवाले सवि को पूरे घर में खोजेंगे. अक्का साहिब को फिर सवि पर गुस्सा आएगा और वह गुस्से में ही ईशान को कॉल कर देगी.

ईशान पर भड़केंगी अक्का साहिब

अक्का साहिब फोन पर ईशान से भड़कते हुए कहेंगी कि सवि घर में नहीं है और उसे कॉल करके पता करे कि वो कहां है. हालांकि, ईशान को उनकी बात पर यकीन नहीं होगा तो अक्का साहिब उस पर भी नाराज हो जाएंगी. इस बीच ईशान के पास सवि का कॉल वेटिंग में आएगा, लेकिन वो इससे पहले सवि का कॉल पिक करता उसका फोन कट जाएगा. वह सवि को कॉल बैक करेगा को वह अपनी जॉब पर होगी. 

ईशान होगा परेशान

सवि को काम के समय फोन चलाते देख मैनेजर उसके पास आएगा और भड़क पड़ेगा. वह सवि को नौकरी के नियम बताते हुए उसका फोन छीनकर ले जाएगा. वहीं, ईशान बार-बार सवि को कॉल करता रहेगा और उसके फोन न उठाने से परेशान हो जाएगा. दूसरी ओर पूरा भोसले परिवार यह सोचकर परेशान होगा कि सवि बिना किसी को कुछ भी बताए पता नहीं कहां चली गई और शाम को रिसेप्शन पार्टी है. इसी के साथ कहानी और दिलचस्प होने वाली है.

ये भी पढ़ें- 'पांड्या स्टोर' के मेकर्स से नाराज हुए साहिल उप्पल, सिर्फ 4 महीनों में ही छोड़ा शो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़