Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को लेकर ईशा से सवाल करेगी सवि, अक्का साहिब लेंगी ये वादा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा के साथ 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी और मजेदार होती जा रही है. हर दिन शो में नए और दिलचस्प मोड़ देखने को मिल रहे हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 23, 2023, 07:03 PM IST
  • ईशान देगा दुर्गा को सजा
  • सवि करेगी सबको इम्प्रेस
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान को लेकर ईशा से सवाल करेगी सवि, अक्का साहिब लेंगी ये वादा

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' हर दिन नया धमाल देखने को मिल रहा है. भाविका शर्मा (सवि) और शक्ति अरोड़ा (ईशान) की कहानी काफी समय भोसले कॉलेज में सवि के साथ हुई रैगिंग के ईर्द-गिर्द ही घूम रही है. हालांकि, आखिरकार ईशान ने सवि को इंसाफ दिला ही दिया, जिस बात से सवि बहुत खुश भी है.

दुर्वा को सस्पेंड करेगा ईशान

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान अपनी बहन दुर्वा को एक हफ्तें के लिए सस्पेंड कर देगा. दुर्वा अपनी गलती के लिए माफी भी मांगती है, लेकिन यशवंत उससे घर का भी काम करने के लिए कह देता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN (@ghumhaikisikeypyaarmeiinn)

तभी यशवंत वहां पहुंच जाएगा और कहेगा कि ईशान भोसले कॉलेज का डायरेक्टर है और उसने जो भी फैसला लिया है वो बिल्कुल ठीक है. इसके बाद यशवंत गुस्से में दुर्वा को घर के काम करने की सजा देगा. वहीं, अक्का साहिब दुर्वा का फोन भी छीन लेंगी.

ईशा से सवाल करेगी सवि

दूसरी ओर सवि ईशा मैम को फोन पर कॉलेज में हुई सारी बात बताएगी. साथ ही वह ईशा से कहेगी कि उसे पता चल गया है कि ईशान उसी का बेटा है. ऐसे में ईशा से सवाल करेगी कि ईशान उससे क्यों इतनी नफरत करता है? उन्होंने क्यों अपने बेटे को खुद से दूर रखा? हालांकि, ईशा सवि के सवालों को टाल देगी, लेकिन सवि फैसला करती है कि वह किसी भी कीमत पर ईशा और ईशान को मिलवाकर ही रहेगी.

ईशान करेगा अक्का साहिब से वादा

आगे हम देखेंगे कि ईशान इस बात से परेशान होगा कि ईशा से उसे फोन पर ईशू क्यों बुलाया. ऐसे में अक्का साहिब के पास चला जाएगा, जो इस बात से परेशान बैठी कि उनका बेटा उनसे फोन पर भी ठीक से बात नहीं करता. तभी ईशान वहां आ जाता है और अक्का साहिब ईशा के खिलाफ उसके कान भरने लगती है. वह ईशान से कसम लेती है कि वो किसी भी कीमत पर उसे छोड़कर ईशा के पास नहीं जाएगा.

सवि करेगी पूरी क्लास को इम्प्रेस

कहानी में आगे हम देखेंगे कि ईशान क्लास में भारत की अर्थव्यवस्था के बारे में पढ़ाता है. यहां वह सभी स्टूडेंट्स से एक सवाल करता है, जिसका सवि कुछ ऐसा जवाब देगी कि पूरी क्लास उससे इम्प्रेस हो जाएगी, ईशान भी सवि कसे जवाब से काफी प्रभावित नजर आएगा. हालांकि, कहानी में और भी बड़े ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं, जिनका खुलासा एपिसोड के टेलिकास्ट के साथ ही होगा.

ये भी पढ़ें- Chandrayaan-3: चांद के 'मालिक' हैं ये सितारे, क्या चंद्रयान के बाद बना पाएंगे सपनों का आशियाना?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़