Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान ने भरा सवि की मांग में सिंदूर, दुल्हन बन इंतजार करती रह गई रीवा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशान, हरिणी की आखिरी इच्छा को पूरा करने के लिए आखिरकार सवि से शादी कर लेगा. दूसरी ओर रीवा दुल्हन बनकर ईशान का इंतजार करेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 20, 2024, 06:12 PM IST
    • आने वाला एपिसोड होगा धमाकेदार
    • सवि से मंदिर में शादी करेगा ईशान
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशान ने भरा सवि की मांग में सिंदूर, दुल्हन बन इंतजार करती रह गई रीवा

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के बीते एपिसोड में हम देखा कि ईशान, हरिणी से अस्पताल में मिलता है और वह उससे वादा लेती है कि वह सवि से शादी कर लेगा. इसके बाद हरिणी की तबीयत बिगड़ जाती है. दूसरी ओर रीवा अपनी शादी की तैयारियों में जुटी होगी. अपना ब्राइडल लहंगा पहनकर देखेगी. ऐसे में पूरा भोसले परिवार बहुत खुश होगा. वहीं, ईशान को अस्पताल में हरिणी से किया वादा और रीवा का चेहरा याद आएगा. ऐसे में कहानी अब एक दिलचस्प ट्रैक पर पहुंच गई है.

हरिणी की आखिरी इच्छा पूरी करेगा ईशान

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि हरिणी अपनी आखिरी सांसे गिन रही होगी और वह चाहेगी उसके मरने से पहले सवि और ईशान की शादी हो जाए. ईशान खुद को सवि के पूरे परिवार की मौत का जिम्मेदार मानता है. उसकी सबकी आत्मा नजर आने लगती है और वो खुद पर दबाव महसूस करने लगता है. ऐसे में ईशान पश्चाताप करने के लिए सवि से शादी करने को भी तैयार हो जाता है. सवि उसे ऐसा करने से रोकती है, लेकिन न चाहते थे भी ईशान उससे शादी करेगा. वह हरिणी की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए सवि का हाथ पकड़कर उसे जबरदस्ती मंदिर ले जाएगा.

सवि से शादी कर लेगा ईशान

सवि अपना हाथ छुड़वाने की कोशिश करेगी, लेकिन ईशान उसकी एक नहीं सुनेगा. इसके बाद वह मंदिर में जल रहे हवन कुंड के सात फेरे लेगा और मंदिर में रखा माता का मंगलसूत्र और सिंदूर लगाकर सवि से शादी कर लेगा. मंदिर में सभी लोग उन्हें बताते हैं कि आज बहुत शुभ दिन है और आज की गई शादी वाले कपल हमेशा एक दूसरे का साथ निभाते हैं. सवि करके जैसे ही ईशान और सवि हॉस्पिटल पहुंचते हैं तो देखते हैं कि हरिणी मर चुकी है. सवि अपनी बड़ी बहन की लाश देखर पागलों की तरह फूट-फूटकर रोने लगती है.

रीवा करेगी ईशान का इंतजार

दूसरी ओर भोसले फैमिली अभी ईशान और सवि की शादी से बिल्कुल अंजान होती है. वह रीवा के साथ ईशान की शादी की तैयारियां करते हैं. रीवा दुल्हन बनकर ईशान का इंतजार कर रही होगी. तभी ईशान बेहाल हालत में घर पहुंचता है. उसे देखकर सभी लोग परेशान हो जाते हैं और कई सवाल करने लगते हैं, लेकिन ईशान बुत बनकर चुपचाप उनके सामने खड़ा रहता है. अब आने वाले एपिसोड में यह देखना बहुत दिलचस्प होगा कि सवि को ईशान की पत्नी के रूप में देखकर भोसले परिवार और रीवा का कैसा रिएक्शन होगा.

ये भी पढ़ें- Ramayan: 9 घंटे भूखे रहकर 'रामायण' में हनुमान बनते थे दारा सिंह, बैठने के लिए तैयार किया गई थी स्पेशल कुर्सी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़