Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: इस तरह बचपन में ईशा से दूर हो गया था ईशान, प्ले में सवि ने दिखा दी पूरी कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि अपने प्ले के जरिए ईशान और ईशा की जिंदगी को सबके सामने पेश करेगी. वह दिखाएगी कि आखिर कैसे मां और बेटे अलग हो गए थे. इस प्ले के कारण अक्का साहिब काफी भड़क पड़ेगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 16, 2023, 06:45 PM IST
    • अक्का साहिब के होश उड़ाएगी सवि
    • ईशान की बचपन की यादें होंगी ताजा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: इस तरह बचपन में ईशा से दूर हो गया था ईशान, प्ले में सवि ने दिखा दी पूरी कहानी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में अब तक हमने देखा कि सवि अपने प्ले को सफल बनाने के लिए बहुत मेहनत करेगी. इसके लिए वह रीवा की भी मदद लेगी. उसने अब तक किसी को नहीं बताया कि वो अपने प्ले में ईशा, शांतनु और ईशान की कहानी दिखाने वाली है. इस प्ले को देखने के लिए सवि खासतौर पर ईशा को फेस्ट में आने का निमंत्रण भी देती है. अब आने वाले एपिसोड में सवि इस प्ले को लेकर स्टेज पर नजर आएगी. ऐसे में कहानी और दिलचस्प होने वाली है.

सवि दिखाएगी कैसे बदल गई थी ईशान और ईशा की जिंदगी

शनिवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि अपने प्ले को पेश करने के लिए बिल्कुल तैयार होगी. इसमें वह ईशा का किरदार निभाती नजर आएगी. अपने प्ले में सवि ईशान के बचपन को दिखा रही है. वह दिखाती है कि कैसे ईशा अपने बेटे ईशान का बचपन में ध्यान रखती थी. वह उसे जीवन को लेकर कई बातें सिखाती थी, लेकिन तभी मां और बेटे की जिंदगी में अचानक से भूचाल आ जाता है. इस प्ले के जरिए सवि दिखाएगी कि जब ईशान छोटा था तब उसके मामा की बहुत कम उम्र में ही मौत हो गई थी.

ईशा और अक्का साहिब में हुई थी बहस

सवि ने दिखाया कि ईशा अपने भाई के निधन के बाद माता-पिता के पास जाने का फैसला करती है, लेकिन अक्का साहिब उसके इस फैसले की वजह से बहुत नाराज होती है. वह ईशा से कहती है कि अपने मां-बाप को बस पैसे भेज दो खुद जाने की कोई जरूरत नहीं है. ईशा इस बात पर भड़क जाती है और कहती है कि उसके पेरेंट्स भिखारी नहीं हैं. उन्हें इस मुश्किल वक्त में पैसों की नहीं, बल्कि किसी सहारे की जरूरत है.

इस तरह अलग हुए थे ईशा और ईशान

नाटक में सवि आगे दिखाएगी कि अक्का साहिब, ईशा से कहेगी कि वह कैसी औरत है जो अपने बेटे और पति को छोड़कर जाने के लिए तैयार है. इस पर ईशा कहती है कि वो अपने पति और बेटे दोनों को अपने साथ लेकर जाकर जा रही है, लेकिन उस समय ईशा के इस फैसले का साथ शांतनु ने भी नहीं दिया. ऐसे में ईशा जब अपने बेटे ईशान को लेकर जाने लगती है तो अक्का साहिब उससे यह कहकर लड़ पड़ती है कि ईशान इस घर का चिराग है और वो उसे अपने साथ लेकर अलग नहीं जा सकती.

भड़केगी अक्का साहिब

सवि का प्ले देखकर अक्का साहिब को सारी पुरानी बातें याद आ जाती है. वह गुस्से में यशवंत से कहती है कि ये सब क्या दिखाया जा रहा है. सवि बहुत चालाक है. वो अपने नाटक से कुछ ठीक नहीं कर सकती. यशवंत कहेगा कि इस नाटक को करने के लिए उसे ईशा ने कहा होगा. इस प्ले में रीवा को अक्का साहिब के रोल में देखा जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर ईशान की नजरों के सामने बचपन की धुंधली यादें घूमने लगती हैं.

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए उर्फी जावेद हुईं टॉपलेस, लेकिन ऐसी खबर सुनाकर फैंस को दे दिया बड़ा झटका!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़