Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि करेगी ईशान की पिटाई, अक्का साहिब बिछाएगी जाल

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी और दिलचस्प होने वाली है. शो में आगे हम देखेंगे सवि अब भोसले परिवार के साथ ही रहेगी. इस दौरान वह ईशान की पिटाई भी करेगी.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 15, 2023, 07:50 PM IST
  • शो में आने वाला नया ट्वीस्ट
  • सवि करेगी ईशान की पिटाई
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि करेगी ईशान की पिटाई, अक्का साहिब बिछाएगी जाल

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' वक्त के साथ और ज्यादा दिलचस्प होता जा रहा है. शो में हर दिन खूब धमाल और ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. ऐसे में दर्शकों की दिलचस्पी भी एक बार फिर से शो में बढ़ने लगी है. कुछ समय पहले ही शो में 20 साल का लीप आया है. इसके बाद कहानी भाविका शर्मा यानी सवि और शक्ति अरोड़ा यानी ईशान पर पहुंच चुकी है.

अब तक हमने देखा...

अब तक हमने शो में देखा कि भोसले परिवार की बहुओं की कार से सवि का एक्सीडेंट होने के वह भोसले परिवार में पहुंच जाती है. यहां उसका सामना ईशान से होता है और पूरे परिवार में खूब हंगामा मचता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GHUM HAI KISI KEY PYAAR MEIIN (@ghumhaikisikeypyaarmeiinn)

इसी दौरान सवि के सामने इस बात का भी खुलासा हो जाता है कि ईशान उसकी ईशा मैम का बेटा है, जिसे जानने के बाद वह दंग रह जाती है. इसके बाद अब कहानी में नया ट्वीस्ट आने वाला है.

सवि के लिए ईशा मैम का फैसला समझना होगा मुश्किल

अब आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि सवि ईशान की भाभी और काकू से बात करते हुए कह रहती है कि उसे समझ ही नहीं आ रहा है कि आखिर ईशा मैम ने ईशा को क्यों छोड़ा. तभी ईशान की भाभी सवि से कहती है कि उसे अक्का साहिब ने बुलाया है. वहीं, दुर्वा सवि के आने से पहले उसके खिलाफ अक्का साहिब के खूब कान भर देती है. इसी दौरान सवि वहां पहुंच जाती है.

सवि को अपने घर में रखेगी अक्का साहिब

सवि के आते ही अक्का साहिब उससे कहती है कि जब तक उसकी बहन वापस शहर में नहीं आ जाती तब तक वह उनके घर यानी भोसले परिवार के साथ ही रहे. सवि के पास भी रहने का कोई ठिकाना न होने की वजह से वह अक्का साहिब की बात मान जाती है. हालांकि, सवि को अपने घर में रहने देने के पीछे भी अक्का साहिब की साजिश है. उसे इस बात का डर है कि सवि कहीं उनके परिवार के खिलाफ कोई कोनूनी कदम न उठा ले.

अक्का साहिब लगाएगी दुर्वा की डांट

एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि अक्का साहिब दुर्वा को काफी डांट लगाती है. दूसरी ओर ईशान सबके सो जाने के बाद घर के गार्डन में अकेले बैठकर अपनी मां ईशा को याद करने लगता है. तभी पानी पीने के लिए अपने कमरे से बाहर आएगी और देखेगी कि घर का मेन दरवाजा खुला है. ऐसे में वह घर का दरवाजा बंद कर देती है. 

ईशान की पिटाई करेगी सवि

घर का दरवाजा बंद होने के बाद ईशान बाहर ही रह जाता है. कुछ देर बाद जब वो घर में आने की कोशिश करता है तो देखता है दरवाजा अंदर से लॉक है. ऐसे में ईशान की खिड़की से घर में घुसने लगता है तभी सवि उसे देख लेती है और चोर समझकर पीटने लगती है. घर के बाकी लोग भी शोर सुनकर आते हैं और सभी ईशान को मारने लगते हैं. कुछ ही देर बाद जब सवि को समझ आता है कि वो ईशान है तो वह तुरंत वहां से भाग जाएगी.

ये भी पढ़ें- OMG 2 Box Office Collection Day 4: 'गदर 2' की लहर के बीच अक्षय कुमार ने दिखाया दम, जानिए कितना किया कलेक्शन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़