Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा के घर जाएगी सवि, क्या खुल जाएगा ईशान संग रिश्ते का राज?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: शो के आने वाले एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि अपने आजोब के ठीक होने की खुशी में पूरे कॉलेज में मिठाई बांटेगी. वहीं, रीवा ईशान का झूठा लड्डू उठाकर ही खा लेगा. इसके बाद सवि रीवा के घर पहुंच जाएगी.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Dec 14, 2023, 07:46 PM IST
    • सवि जाएगी रीवा के घर
    • रीवा खाएगी झूठा लड्डू
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: रीवा के घर जाएगी सवि, क्या खुल जाएगा ईशान संग रिश्ते का राज?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी में इन दिनों रीवा और ईशान का ट्रैक दिखाया जा रहा है. जहां एक ओर रीवा एक बार फिर ईशान को पाने के लिए हर मुमकिन कोशिश कर रही है, वहीं, ईशान उससे दूर रहने के हर प्रयास कर रहा है. पिछले एपिसोड में हमने देखा कि ईशान की बातों से दुखी होकर ईशा अपने जन्मदिन मनाने से इंकार कर देती है. सवि भी ईशा के लिए बहुत दुखी होगी. अब आने वाले एपिसोड में और दिलचस्प ट्वीस्ट देखने को मिलने वाले हैं.

सवि को याद आएंगे बाबा

गुरुवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि ईशा ईशान के लिए बहुत दुखी होगी और रोएगी. सवि उसे तसल्ली दिलाने के लिए अपने बचपन की कहानी सुनाएगी. वह कहेगी कि जब वो छोटी थी तब अपने पिता विराट का इंतजार करती रहती थी. वह यह सोचकर पेड़ों पर नाम लिखती रहती थी कि एक दिन उसके बाबा उसके पास आ जाएंगे. ईशा उससे कहेगी कि वो ऐसी किसी बात पर भरोसा नहीं करना चाहती, जिसके टूटने पर उसे दुख हो और इतना कहकर ईशा अपने कमरे से बाहर चली जाएगी. शांतनु ईशा की इस हरकत के लिए सवि से माफी मांगेगा.

रीवा खाएगी ईशान का झूठा लड्डू

अगले दिन सवि अपने आजोबा के ठीक होने की खुशी में पूरे कॉलेज में मिठाई बांटेगी. सवि ईशान को लड्डू देगी, वो आधा ही खाकर उसमें रख देगा. इसके बाद रीवा ईशान वाला आधा लड्डू उठाकर ही खाने लगेगी. सवि उसे बताएगी भी कि यह ईशान सर का झूठा है, लेकिन रीवा इसी लड्डू को खाएगी.

ईशान समझेगा शांतनु की चाल

दूसरी ओर शांतनु ईशा को कॉल करेगा तो उसे पता चलेगा कि उसकी तबीयत खराब है. इसके बाद शांतनु ईशान को कॉल करके बहाने से घर बुलाने की कोशिश करेगा, लेकिन ईशान समझ जाएगा कि उसे ईशा का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए बुलाया जा रहा है. ऐसे में वह आने से मना कर देगा.

रीवा के घर जाएगी सवि

कहानी में आगे हम देखेंगे कि सवि काउंसलिंग के लिए रीवा के पास जाएगी. बातों-बातों में दोनों के बीच तय होगा कि वह अपने प्ले के जरिए ईशान की बचपन की यादों को ताजा करेगी. तभी रीवा के रूम से कुछ गिरने की आवाज आएगी, सवि उठाकर रखेगी तो वहीं, सामने एक फ्रेम में रीवा और ईशान की फोटो लगी होगी. हालांकि, सवि इसे देख पाएगी या नहीं, इसका खुलासा अगले एपिसोड के टेलीकास्ट के साथ होगा.

ये भी पढ़ें- Animal Tripti Dimri Fee: रणबीर कपूर संग इंटिमेट सीन के लिए तृप्ति डिमरी को मिली इतनी फीस! सामने आई इतनी मोटी रकम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़