Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बैग में मिलेंगे बच्चों की फीस के पैसे, सवि की साजिश आई काम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि स्टूडेंट की तरफ से ईशान के सामने खड़ी हो जाएगी. ऐसे में वह सजी रचेगी, जिसके बाद ईशान को सबसे माफी मांगनी पड़ेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2024, 08:06 PM IST
    • सवि दिलाएगी फीस वापस
    • ईशान हो जाएगा शर्मिंदा
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: बैग में मिलेंगे बच्चों की फीस के पैसे, सवि की साजिश आई काम

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि सवि की दोस्त कॉलेज की फीस के कारण परेशान होगी. उसे पता चलेगा कि कॉलेज में और भी ऐसे स्टूंडेट्स हैं जिनकी फीस की रसीद उन्हें नहीं दी गई है. ऐसे में स्टूडेंट्स एडमिन ऑफिस के बाहर जमा हो जाएंगे. शुक्लाजी, ईशान को बताएंगे स्टूडेंट्स ने हंगामा मचाया हुआ है और इन सबकी लीडर सवि बनी हुई है.

सवि की होगी ईशान से बहस

बुधवार के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि स्टूडेंट्स के लिए जवाब मांगेगी कि बच्चों की फीस की रसीद दी जाए. तभी वहां ईशान पहुंच जाएगा. इस दौरान सवि की ईशान से बहस हो जाएगी. ईशान कहेगा कि भोसले कॉलेज में ऐसा कभी नहीं हो सकता. सभी स्टूडेंट्स ईशान से शिकायत करेंगे. सवि कहेगी कि हो सकता है कि एडमिन की ओर से कोई गलती हो गई है. ईशान बच्चों से कहेगा कि वो अपनी शिकायत रिटन में उसे भेजे.

निशिकांत लगाएगा सवि को डांट

इसके बाद ईशान, सवि को ताना मारते हुए कहेगा कि उसे नेता बनकर खुशी मिल गई? फिर से स्टूडेंट्स से कहेगा कि अब सभी लोग क्लास में जाएं, मैनेजमेंट देख लेगा इस पर क्या करना है. सवि कहेगी कि आज लास्ट डे है और अगर आज कुछ नहीं किया तो बच्चों का साल बर्बाद हो जाएगा. तभी निशिकांत वहां आकर स्टूडेंट्स को डांटेगा और सवि से कहेगा कि उसने फिर से आंदोलन शुरू कर दिया. वह ईशान से कहेगा कि अपनी बीवी को थोड़ा समझाए.

निशिकांत लगाएगा बच्चों पर आरोप

निशिकांत कहेगा कि बच्चों ने अपनी फीस वाले पैसे कहीं और खर्च दिए होंगे. वहीं, ईशान फीस का रिकॉर्ड देखेगा उसमें उन बच्चों का नाम ही नहीं होगा जो अभी आंदोलन कर रहे हैं. इनमें से एक स्टूडेंट कहेगा कि उसने साठम सर को कैश दिए थे, लेकिन साठम सर इस बात को मानने से इंकार कर देगा. ऐसे में ईशान ऑफिस के ड्रॉर चेक करने शुरू कर देगा, लेकिन उसके हाथ कुछ नहीं लगेगा.

सवि की चाल होगी कामयाब

सवि कहेगी कि एडमिन ऑफिसर्स के बैग चेक किए जाए. स्टाफ के बैग में तो कुछ नहीं मिलेगा, लेकिन साठम सर के बैग की तलाशी लेने पर उसके बैग से पैसे निकल जाएंगे. टीचर अपनी सफाई देते हुए कहेगा कि उसने आज ही बैंक से पैसे निकाले हैं और ये उसके हैं. बाद में यह बात सामने आएगी कि सवि ने पैसों का घपला सामने लाने के लिए यह साजिश रची थी. इसके लिए उसने पहले ही नोटों के सीरियल नंबर्स मार्क किए होंगे. सवि चेक करेगी तो ये स्टूडेंट् की फीस वाले पैसे ही होंगे. ऐसे में ईशान सबसे माफी मांगेगा.

ये भी पढ़ें- क्या 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की बबीता जी ने टप्पू से कर ली गुपचुप सगाई? सामने आईं चौंकाने वाली रिपोर्ट्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़