Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि पर टूटा दुखों का पहाड़, लेकिन गम के बीच मिल गई एक अच्छी खबर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि बम ब्लास्ट के बाद सवि अपने परिवार को लेकर हॉस्पिटल लेकर पहुंच जाएगी, लेकिन इलाज के बाद डॉक्टर्स सभी को घोषित कर देंगे. हालांकि, इसी बीच सवि को एक अच्छी खबर मिलेगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 10, 2024, 08:09 PM IST
    • सवि का परिवार हुआ खत्म
    • ईशान ने दिया दुख में साथ
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि पर टूटा दुखों का पहाड़, लेकिन गम के बीच मिल गई एक अच्छी खबर

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' के पिछले एपिसोड में हमने देखा कि पलक झपकते ही सवि की पूरी दुनिया उजड़ जाती है. उसका परिवार बम ब्लास्ट का शिकार हो जाता है. सवि सभी को हाथ गाड़ी से खींचकर ट्रक में डालती है और खुद ही हॉस्पिटल लेकर पहुंच जाती है. हालांकि, ईशान इस ब्लास्ट का शिकार होने से बच जाएगा और सवि के पीछे-पीछे हॉस्पिटल पहुंच जाएगा. सवि पुलिस के पास समृद्ध की शिकायत दर्ज करवाएगी.

पुलिस रोकेगी सवि का रास्ता

बुधवार का एपिसोड शो के दर्शकों को काफी भावुक कर देगा. आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि सवि जैसे-तैसे करके ट्रक चलाने की कोशिश करेगी. रास्ते में उसे पुलिस मिल जाएगी और उसका पीछा करेगी. हालांकि, सवि बिना ट्रक रोके अस्पताल की ओर बढ़ती रहेगी, लेकिन पुलिसवाले उसे रोक लेंगे. सवि उन्हें सब समझाने की कोशिश करेगी. तभी एक पुलिस उसे बताएगी कि इनमें से किसी की भी सांस नहीं चल रही. सवि उनकी बात पर भरोसा नहीं करेगी.

डॉक्टर देगा बुरी खबर

सवि पुलिस को डांटते हुए कहेगी कि वो डॉक्टर नहीं है. इसके बाद वह अपने परिवार को लेकर अस्पताल जाएगी. डॉक्टर इलाज के लिए सबको एडमिट कर लेंगे. सवि बप्पा से सबकी सलामती की दुआ करेगी. इसके बाद सवि पुलिस को अपना बयान दे रही होगी, तभी ईशान आ जाएगा. सवि उसे देखते ही उसके गले लग जाएगी. वह ईशान से कहेगी कि सब लोग बेहोश हैं. ईशान सवि को गले लगाकर समझाने की कोशिश करेगा. तभी डॉक्टर आकर बताएगा कि सवि का पूरा परिवार मर चुका है.

ईशान को याद आएगी पूरी घटना

आगे हम देखेंगे कि सवि कहेगी कि मैं तो वक्त पर आ गई थी फिर समृद्ध ने क्यों सबको मार दिया. ईशान फिर पूरी घटना को याद करेगा कि कैसे समृद्ध ने सबसे कहता है कि अगर सवि जाती तो वो सबको जाने देता, लेकिन ईशान आ गया तो सबको मार देगा. इसके बाद ईशान उसकी पिटाई करता है और घरवालों को छिपा देता है. तभी मंदार लाटकर आकर ईशान के सिर पर जोरदार डंडा मारता है, जिससे ईशान गिर पड़ता है. समृद्ध ईशान को गोली मारता है फिर वह ब्लास्ट कर पूरे परिवार को खत्म कर देता है.

एक सदस्य की चल रही हैं सांसे

ईशान सवि को सच बताने और पूरी घटना सुनाने की कोशिश करता है, लेकिन तभी वहां नर्स आती है और बताती है कि सवि के परिवार का पेशेंट अब भी जिंदा है. सभी लोग यह बात सुनकर चौंक जाते हैं. हालांकि, वह सदस्य कौन है फिलहाल इसका खुलासा नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें- Aupamaa upcoming Episode Spoiler: अनुपमा को श्रुति में दिखेगा अतीत, पाखी अपने ही परिवार के खिलाफ चलेगी चाल!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़