Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा को खून से लथपथ देख तड़प उठेगा ईशान, क्या यशवंत के भेज देगा जेल?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी इस समय ईशान और ईशा पर चल रही है. अगले एपिसोड में हम देखेंगे कि ईशा को गोली लग गई है. ऐसे में ईशान उसे देखकर तड़प उठता है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 1, 2023, 08:07 PM IST
  • 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी आएगा ट्वीस्ट
  • ईशा को जान से मारने की कोशिश करेगा यशवंत
Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: ईशा को खून से लथपथ देख तड़प उठेगा ईशान, क्या यशवंत के भेज देगा जेल?

नई दिल्ली: Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: 'गुम है किसी के प्यार में' की कहानी ने दर्शकों का खूब दिल जीता है. शो में लगातार जबरदस्त ट्वीस्ट देखने को मिल रहे हैं. अब तक हमने शो में देखा कि ईशा को इंस्पेक्शन के दौरान भोसले इंडस्टीट्यूट के भ्रष्टाचार के बारे में पता चलता है, जिसकी जानकारी वह निशिकांत और यशवंत को एक मीटिंग में दे दी है. ऐसे में यशवंत, ईशा को अपनी रिपोर्ट में कुछ भी उनके खिलाफ लिखने से बहुत रोकता है, लेकिन ईशा कहती है कि वह अपने काम को लेकर ईमानदार है. इसके बाद यशवंत फैसला करता है कि वह ईशा को जान से मरवा देगा. आज के एपिसोड में आएगा ट्वीस्ट

ईशा को लगेगी गोली

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि भोसले कॉलेज का इस भ्रष्टाचार के सामने आने से खुद ईशा भी बहुत दुखी हो जाती है. वह दुखी मन से कॉलेज से बाहर की ओर निकलती है, लेकिन वह इस बात से पूरी तरह अंजान होती है कि यशवंत ने पहले ही उसकी मौत की साजिश रच ली है. ईशा जैसे ही कॉलेज के गेट से बाहर आती है, एक बाइक सवार शख्स उस पर गोली चला देता है. गोली ईशा के सीने में लगती है और उसके हाथ की फाइल्स के पन्ने हवा में फैल जाते हैं. ईशा बेसुद सड़क पर गिर पड़ती है.

ईशा को देखकर रो पड़ेगा ईशान

ईशा खून से लथपथ हो जाएगी. तभी ईशान की नजर उस पर पड़ती है और वह दौड़कर उसके पास जाएगा और अपनी गोद में ले लेगा. ईशा अपनी मां पिछली सारी गलतियों को भूलकर बस उसे देखता रहेगा, उसकी आंखों में आंसू हैं. इस दौरान वह आई-आई चिल्लाकर रोने लगेगा. इसके बाद वह तुरंत ईशा को हॉस्पिटल लेकर भागेगा. डॉक्टर्स भी बिना कोई देरी किए उसका इलाज शुरू कर देंगे. इस दौरान ईशान के चेहरे पर अपनी मां के लिए चिंता साफ नजर आएगी.

यशवंत के घर पहुंचेगी पुलिस

एपिसोड में हम आगे देखेंगे कि जहां एक ओर ईशा हॉस्पिटल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही है, वहीं, यशवंत के घर पुलिस पहुंच जाती है. अक्का साहिब घबराकर यशवंत को बताएगी कि पुलिस घर तक पहुंच चुकी है. ये बात सुनकर यशवंत के चेहरे का रंग ही उड़ जाएगा. अब एपिसोड के टेलीकास्ट के साथ ही पता चलेगा कि शो में आगे और क्या हंगामा देखने को मिलेगा. क्या यशवंत को जेल जाना होगा? क्या ईशान के सामने यशवंत का सच आएगा? इन सवालों के जवाब वक्त के साथ ही मिल पाएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: सीमा हैदर को मिला सलमान खान के शो का ऑफर, जानिए घर में एंट्री करेंगी या नहीं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़