Ghoomer Trailer OUT: जिंदगी जीने का एक नया नजरिया देगी 'घूमर', अभिषेक बच्चन-सैयामी खेर ने की दिल जीतने की तैयारी

Ghoomer Trailer OUT: अभिषेक बच्चन और सैयामी खेर की फिल्म 'घूमर' का जबरदस्त ट्रेलर हो गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए बेसब्री भी बढ़ गई है. फिल्म में अभिषेक एक कोच के रोल में नजर आने वाले हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Aug 4, 2023, 02:39 PM IST
  • अभिषेक बच्चन फिर अलग अंदाज में आएंगे नजर
  • 'घूमर' के जबरदस्त ट्रेलर ने उत्सुकता बढ़ा दी है
Ghoomer Trailer OUT: जिंदगी जीने का एक नया नजरिया देगी 'घूमर', अभिषेक बच्चन-सैयामी खेर ने की दिल जीतने की तैयारी

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) एक बार फिर दमदार और अलग अंदाज में एक बार फिर से दर्शकों के बीच पेश होने के लिए तैयार हैं. दरअसल, कुछ वक्त से अभिषेक अपनी अगली फिल्म 'घूमर' (Ghoomer) को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें वह सैयामी खेर (Saiyami Kher) के साथ नजर आने वाले हैं. अब उनकी इस फिल्म का मोस्ट अवेटेड ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, जहां अभिषेक एक कोच के किरदार में नजर आ रहे हैं.

देखिए कैसा है Ghoomer का ट्रेलर

ट्रेरल में सैयामी खेर अनिका नाम की ऐसी महिला क्रिकेटर के रोल में नजर आ रही हैं, जो बचपन से ही क्रिकेट के लिए दीवानी है. वहीं, अनिका को महिला क्रिकेट टीम में नेशनल खेलने का मौका भी मिलता है, लेकिन तभी कुछ ऐसा हो जाता है कि उसकी पूरी जिंदगी पलक झपकते ही बदल जाती है.

ऐसे में अनिका अपना एक हाथ गवां देती हैं. अब वह किसी भी तरह अपनी जिंदगी खत्म कर लेना चाहती है. इसी दौरन अनिका की जिंदगी में एक ऐसे कोच की एंट्री होती है, जो उसे दिव्यांग होने की बजाय इस लायक बनाता है कि वह इंडिया के लिए फिर से खेल पाए.

जबरदस्त है अभिषेक बच्चन का नया अंदाज

ट्रेलर की शुरुआत में महिला क्रिकेटर्स को इंडिया की जर्सी पहने हुए मैदान में उतरते देखा जा रहा है. वहीं, अगले ही पल अभिषेक बच्चन एक अंधेरे कमरे में नशे में धुत बैठे नजर आते हैं, जो बता रहे हैं कि जिंदगी लॉजिक से नहीं, बल्कि मैजिक से चलती है. इस दौरान अभिषेक के दमदार डायलॉग्स सुनने को मिलते हैं.

आर बाल्की फिर देंगे सोशल मैसेज

‘चीनी कम’, ‘पा’ और ‘पैडमैन’ जैसी सुपरहिट कमर्शियल फिल्में बनाने वाले आर. बाल्की अब 'घूमर' के साथ एक और मैसेज देने की कोशिश कर रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर को रिलीज होते ही दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिलने लगा है. ट्रेलर ने अब फिल्म के लिए उत्सुकता डबल कर दी है. 

18 अगस्त को रिलीज हो रही है 'घूमर'

फिल्म में अभिषेक और सैयामी के अलावा अंगद बेदी और शबाना आजमी जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रही हैं. वहीं, ट्रेलर में महानायक अमिताभ बच्चन की भी झलक देखने को मिली है. माना जा रहा है कि फिल्म में बिग बी कैमियो रोल में नजर आ सकते हैं, लेकिन उनका छोटा सा किरदार भी दमदार होगा. 'घूमर' 18 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है.

ये भी पढ़ें- Nuh Violence: गोविंदा के ट्वीट पर भड़के लोग, एक्टर ने वीडियो शेयर कर दी सफाई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़