Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन ने फिर क्रिएट किया मैजिक, दिल छू लेगा सैयामी का किरदार

Ghoomer Movie Review: 'लूजर क्या महसूस करता है... i know, I also want to know विनर्स क्या महसूस करते हैं...' इसी के इर्द गिर्द घूमती है अभिषेक बच्चन की मोस्ट अवेटिड फिल्म घूमर, जो रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म 18 अगस्त को रिलीज हो रही है. तो चलिए जानते है कैसी है फिल्म...  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 17, 2023, 12:05 PM IST
  • फिल्म- घूमर
  • निर्देशक- आर बाल्की
  • कलाकार- अभिषेक बच्चन, सैयामी खेर, अंगद बेदी, शबाना आज़मी, अमिताभ बच्चन (कैमियो)
  • रेटिंग- 4/5
Ghoomer Movie Review: अभिषेक बच्चन ने फिर क्रिएट किया मैजिक, दिल छू लेगा सैयामी का किरदार

नई दिल्ली:Ghoomer Movie Review: 'जिंदगी जब मुंह पर दरवाज़ा बंद करती है, तब उसे खोलना नहीं, तोड़ना पड़ता है...' फिल्म में पूर्व क्रिकेटर पदम सिंह सोढ़ी का किरदार निभा रहे अभिषेक बच्चन ये बात अनीना के रोल में दिख रहीं सैयामी खेर से कहते हैं. फिल्म का ये डायलॉग सीधा आपके दिल पर लगता है और हम कही न कहीं इससे कनेक्टर कर जाते हैं. फिल्म आपको भावनाओं की रोलर कोस्टर राइड पर लो जाती है...

फिल्म की कहानी

घूमर फिल्म की कहानी अनीना के ईर्द गिर्द बुनी है, जो एक उभरती हुई बल्लेबाज है और वह भारत के लिए खेलना चाहती है. किस्मत भी उसका साथ देती है और सिलेक्शन भारतीय महिला क्रिकेट टीम में हो जाता है. तभी उसकी लाइफ में कुछ ऐसा होता है कि सब कुछ बिखर जाता है. एक हादसे में उसका राइट हेंड (दाहिना हाथ) कट जाता है. अनीना के सपने बिखर जाते हैं. फिर टूटी हुई अनीना की मुलाकात पूर्व क्रिकेटर पदम सिंह सोढ़ी उर्फ पैडी सर से होती है. पैडी सर काफी सख्त है. इसके बाद अनीना का बल्लेबाज से स्पिनर बनने का सफर शुरू होता और कहानी शुरू होती है अब...

एक्टिंग

एक कोच के रूप में अभिषेक बच्चन ने अपने किरदार के साथ पूरा न्याय किया है. पूर्व क्रिकेटर पदम सिंह सोढ़ी के किरदार में एक्टर काफी जच रहे हैं. हर फ्रेम में उन्होंने दर्शकों को अपनी एक्टिंग से बंधे रखा है. वहीं अनीना के किरदार में सैयामी खेर भी अच्छी लगी है, लेकिन वह अपने किरदार को और निखार सकती थीं. फर्स्ट हाफ में सैयामी की एक्टिंग थोड़ी कमजोर लगती है, वहीं सेकेंड हाफ में वह मजबूती से अपने किरदार को निभाती दिखी हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abhishek Bachchan (@bachchan)

अनीना के बॉयफ्रैंड के रोल में अंगद बेदी रोल के लिए परफेक्ट दिखे वहीं, अनीना की दादी के किरदार में शबाना आजमी ने फिर सबका दिल जीत लिया. जब कि अमिताभ बच्चन ने अपने कैमियो से फिल्म में जान डाल दी.

डायरेक्शन

आर बाल्की हिंदी सिनेमा के जाने माने डारेक्टर है. उनकी फिल्में हर लोगों के दिल में घर कर जाती है. उन्होंने सीधी सादी कहानी को भी अपने हुनर से काफी दिलचस्प बना दिया है. आप लगातार फिल्म देखते रहने पर मजबूर हो जाते हैं. सेकेंड हॉफ थोड़ा सा खिंचा हुआ महसूस होता है. क्लाइमैक्स से आप संतुष्ट नजर आएंगे.

फिल्म देखें या नहीं 

निर्देशक आर बाल्की की फिल्म 'घूमर' एक स्पोर्ट ड्रामा फिल्म है. इसकी कहानी दिल छूने वाली है.  फिल्म को आप एंजॉय करेंगे. फिल्म आपको काफी प्रेरित भी करेगी और आपमें जोश भी भरेगी. तो अगर आपको इमोशनल और स्पोर्ट ड्रामा फिल्में पसंद है तो इसे जरूर देखना चाहिए.

ये भी पढ़ें- ओवर साइज कोट में शोभिता धुलिपाला ने दिखाया कर्वी फिगर, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़