जस्टिन और हैली बीबर ने उड़ाया 'रोजा' का मजाक, गौहर खान ने लगाई पॉप स्टार को लताड़

स्टिन बीबर और उनकी वाइफ हैली बीबर ने रमजान के दौरान रोजे रखने का मजाक उड़ाया था. वहीं अब गौहर खान ने जस्टिन और हैली को लताड़ लगाई है. 

Written by - Shilpa | Last Updated : Apr 1, 2023, 02:55 PM IST
  • जस्टिन बीबर ने रोजा का उड़ाया मजाक
  • गौहर ने हैली और जस्टिन की लगाई लताड़
जस्टिन और हैली बीबर ने उड़ाया 'रोजा' का मजाक, गौहर खान ने लगाई पॉप स्टार को लताड़

नई दिल्ली: पॉपुलर पॉप स्टार जस्टिन बीबर और उनकी वाइफ हैली बीबर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. इस बार वह अपने बयान की वजह से इंडिया भी काफी चर्चा में बने हैं. दरअसल हैली बीबर ने रमजान के दौरान रोजे रखने पर कमेंट किया है. उनके कमेंट के बाद एक्ट्रेस गौहर खान काफी गुस्सा हो गई. उन्होंने जस्टिन बीबर और उनकी पत्नी पर भड़ास निकाली है. इतना ही नहीं गौहर खान ने जस्टिन और उनकी वाइफ को डंब तक कह दिया. बता दें कि हाल ही में जस्टिन और हैली ने रमजान के दौरान रोजा रखने को लेकर मजाक उड़ाया था. उन्होंने कहा था कि रोजा रखने से शरीर को जरूरी पोषण तत्व नहीं मिल पाता है. 

गौहर खान ने की खिंचाई 
गौहर खान ने जस्टिन बीबर और हैली बीबर का वीडियो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर करते हुए लिखा- ये साबित करता है कि वे कितने मूर्ख हैं. उन्हें इसके पीछे का साइंस पता होगा और कितने हेल्थ बेनेफिट होते हैं. जस्टिन बीबर और हैली बीबर इसके बार में कहीं से ज्ञान लें. किसी के बारे में एक राय ठीक है लेकिन इतने समझदार बनो कि किसी चीज को सही ढंग से सामने रख सको. 

जस्टिन बीबर और हैली बीबर ने कही थी ये बात 


हिजाब मॉडर्न नाम के इंस्टाग्राम पेज ने जस्टिन और हैली का एक इंटरव्यू शेयर किया, जिसमें कपल रमजान में रोजा रखने पर अपनी राय दे रहे थे. उन्होंने बताया है कि उनके लिए यह कैसे मायने रखता है. जस्टिन ने कहा कि मुझे सच में इसके बारे में सोचना होगा, मैंने आज तक फास्ट नहीं रखा है. मुझे लगता है कि शरीर को ठीक से सोचने के लिए पोषण की जरुरत होती है. 

इसी इंटव्यू में हैली ने कहा- रोजा रखने के लिए भोजना छोड़ना मेरे लिए मायने नहीं रखता है. अगर आपको रोजा रखना है तो आप टीवी बंद कर दें. अपना मोबाइल बंद कर दें. मैं इस पर ज्यादा विश्वास करती हूं. खाने को लेकर रोजा रखना. यह सच में मेरे लिए मायने नहीं रखता है. आप मिठाई या चीनी न खाने का रोजा रखों. इसलिए आप मूर्ख हैं. 

गौहर खान रख रही हैं रोजा
गौहर खान इन दिनों प्रेग्नेंट हैं.रमजान के पवित्र महीने में वह रोजा रख रही हैं. गौहर खान पति जैद के साथ फैंस को अपने रोजे और रमजान के बारे में समय-समय पर अपेडट करती रहती हैं. 

इसे भी पढ़ें:  ग्लैमरस अंदाज में रैम्प पर उतरीं हिना खान, लूट ली सारी महफिल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़