गौहर खान ने दिया बेटे को जन्म, परिवार में आई खुशियों की बहार

Gauahar Khan Blessed with Baby Boy: गौहर खान ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने यह खुशखबरी अपने सभी चाहने वालों को इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है. जैद और गौहर को अब ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : May 11, 2023, 10:27 PM IST
  • गौहर खान-जैद दरबाद बने पेरेंट्स
  • गौहर खान ने बेटे को जन्म दिया
गौहर खान ने दिया बेटे को जन्म, परिवार में आई खुशियों की बहार

नई दिल्ली: एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) और जैद दरबार (Zaid Darbar) एक प्यार से बेटे के माता-पिता बन चुके हैं. एक्ट्रेस 10 मई, बुधवार को बेटे को जन्म दिया है. एक्ट्रेस ने यह खुशखबरी खुद अपने सभी चाहने वालों को एक सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. नन्हें बच्चे के जन्म पर पूरा गौहर और जैद दोनों के ही परिवारों में खुशी का माहौल बना हुआ है. वहीं, गौहर और जैद के फैंस भी खुशी से झूम उठे हैं.

Gauahar Khan ने इंस्टाग्राम पोस्ट में सुनाई खुशखबरी

गौहर ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर एक पोस्ट शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, 'इट्स अ बॉय. 10 मई 2023 को वो हमारी जिंदगी में हमें यह बताने के लिए आ गया कि आखिरकार असल में खुशी की मतलब क्या है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

इस पोस्ट के बाद से ही गौहर और जैद को दुनियाभर से ढेरों शुभकामनाएं मिलने लगी हैं. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियों ने भी कपल को जिंदगी के इस सबसे खूबसूरत पड़ाव के लिए बधाई दी है.

गौहर-जैद को मिल रही हैं शुभकामनाएं

गौहर के चाहने वाले तो अब उनके नन्हें शहजादे का दीदार करने के लिए बेताब हैं. वहीं, फैंस यह जानने के लिए भी उत्साहित हैं कि उन्होंने बेटे का क्या नाम रखा है. बता दें कि प्रेग्नेंसी के दौरान भी गौहर ने अपने फोटोशूट्स और सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ हमेशा जुड़ी रहीं.

2020 में हुई थी गौहर-जैद की शादी

गौरतलब है कि गौहर और जैद की पहली मुलाकात सुपरमार्केट में हुई थी. यहीं दोनों दोस्त बने और जल्द ही इनका रिश्ता प्यार में बदल गया. गौहर बेशक जैद से उम्र में 12 साल बड़ी हैं, लेकिन ये कारण कभी इनके रिश्ते की दीवार नहीं बन पाया. दोनों ने 2020 में अपने इस रिश्ते को निकाह के बंधन में बदल लिया. दोनों की शादी परिवार के सदस्यों और कुछ बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में हुई थी.

ये भी पढ़ें- हसीन अदाएं दिखाते हुए माहिरा शर्मा ने कराया फोटोशूट, वायरल हो गया हॉट वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़