Bigg Boss 16: घर के अंदर होगी गौहर-हिना खान समेत 5 सीनियर्स की एंट्री? करण कुंद्रा निभाएंगे ये अहम रोल

फैंस बिग बॉस 16 का पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में शो को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. बिग बॉस के इस सीजन में पिछले सीजन की तरह ही कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स भी शो का हिस्सा बनेंगे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 27, 2022, 09:42 AM IST
  • बिग बॉस 16 की स्लो शुरुआत
  • रफ्तार देने के लिए आएंगे सीनियर्स
Bigg Boss 16: घर के अंदर होगी गौहर-हिना खान समेत 5 सीनियर्स की एंट्री? करण कुंद्रा निभाएंगे ये अहम रोल

नई दिल्ली: बिग बॉस 16 इस सीजन की तैयारी पूरी कर चुका है. इस शो में शामिल होने वाले कईं कंटेस्टेंट्स के नाम खबरों में छाए हुए हैं. हालांकि चैनल की ओर से अब तक किसी की भी कोई पुष्टि नहीं की गई है. आपको बता दें, टीवी का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो इस वीकेंड 1 और 2 अक्टूबर को प्रीमियर होने वाला है. फिर एक बार बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान छोटे पर्दे पर दिखाई देंगे.

शुक्ला को करेंगे रिप्लेस

फैंस बिग बॉस 16 का पलकें बिछाए इंतजार कर रहे हैं. शो को लकेर एक बड़ी खबर सामने आई है. बिग बॉस के इस सीजन में पिछले सीजन की तरह ही कुछ एक्स कंटेस्टेंट्स भी शो का हिस्सा बनेंगे. सीजन 15 में बिग बॉस 7 विनर गौहर खान, बिग बॉस 11 की रनर अप हिना खान और बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला को आपने देखा था. वहीं इस बार करण कुंद्रा शुक्ला को रिप्लेस कर सकते हैं.

5 सीनियर घर के अंदर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिना खान, गौहर खान और करण कुंद्रा बतौर सीनियर बिग बॉस 16 में जा सकते हैं. लेकिन इस बार 3 की जगह 5 सीनियर घर में होंगे. तनीषा मुखर्जी और करिश्मा तन्ना भी फैंस को शो में दिखाई देने वाली हैं. हालांकि मेकर्स की ओर से इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है.

सीजन की स्लो शुरुआत

दरअसल जब भी नए कंटेस्टेंट्स सीजन की शुरुआत करते हैं तो शो काफी स्लो रहता है. ऐसे में शो को धमाकेदार और दिलचस्प बनाने के लिए सीनियर्स को शो में भेजा जाता है. ये सीनियर कंटेस्टेंट्स को अलग-अलग टास्क देते हैं और इन टास्क की वजह से कंटेस्टेंट्स ऑडियंस को वो मसाला परोसते हैं जिसकी उन्हें जरूरत होती है.

ये भी पढ़ें: नवरात्रि पर धूम मचाने आया पवन सिंह का नया गाना, माता की भक्ति में आंखें हुईं नम

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़