Four More Shots Please 3 Trailer: दोस्ती-रोमांस से भरपूर है 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर, फैंस हुए सुपर एक्साइटिड

दर्शकों के लिए मेकर्स ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें एक बार फिर चार आजाद लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है. ट्रेलर दोस्ती, रोमांस, मसाला और उत्साह से भरपूर है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 12, 2022, 04:14 PM IST
  • तीन गुना शरारतें और तीन गुना मस्ती
  • दोस्ती-रोमांस का है जबरदस्त तड़का
Four More Shots Please 3 Trailer: दोस्ती-रोमांस से भरपूर है 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर, फैंस हुए सुपर एक्साइटिड

नई दिल्ली: 'फोर मोर शॉट्स प्लीज' वेब सीरीज के दोनों सीजन को अब तक खूब प्यार मिला है और इसी के चलते इसका तीसरा सीजन भी दस्तक देने वाला है. अब दर्शकों के लिए मेकर्स ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें एक बार फिर चार आजाद लड़कियों की कहानी को दिखाया गया है. ट्रेलर दोस्ती, रोमांस, मसाला और उत्साह से भरपूर है. एक बार फिर से लीड एक्ट्रेसेस कीर्ति कुल्हारी, सयानी गुप्ता, मानवी गगरू और बानी जे पिछले सीजन से ज्यादा धमाल मचाने वाली हैं.

'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' का ट्रेलर रिलीज

सीजन 3 में प्रतीक बब्बर, लिसा रे, नील भूपालम, राजीव सिद्धार्थ, अमृता पुरी, सिमोन सिंह और समीर कोचर भी अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहराते हुए दिखाई देंगे, जबकि जिम सर्भ, सुशांत सिंह, शिल्पा शुक्ला और रोहन मेहरा इस सीजन में नए चेहरे होंगे.

फिल्म में नजर आएंगे ये सितारे

'फोर मोर शॉट्स प्लीज'! के नए सीजन का ट्रेलर चार दोस्तों- अंजना मेनन, दामिनी रॉय, सिद्धि पटेल और उमंग सिंह के जीवन के बारें में एक आकर्षक झलक साझा करते हैं, जो जीवन की चुनौतियों, प्यार और अपनी खामियों के माध्यम से नेविगेट करने का प्रयास करती हैं. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर 21 अक्टूबर स्ट्रीम होगी.

एक्ट्रेसेस ने इंटरव्यू में कही ये बात

शो के बारे में चारों एक्ट्रेस ने बातचीत की. सयानी गुप्ता ने 'फोर मोर शॉट्स प्लीज 3' के बारे में कहा कि इसके पहले के दोनों सीजन को इतना प्यार मिला है कि वह तीसरे सीजन को लेकर भी काफी उत्साहित हैं. वहीं कीर्ति कुल्हारी ने कहा, ये सीजन और भी ज्यादा धमाकेदार होने वाला है. उम्मीद है कि हम इसे फिर से करने में कामयाब रहे हैं. इस सीजन में लड़कियां अधिक बोल्ड, कामुक और अपनी गलतियां करने और उनसे सीखने के लिए अधिक सशक्त हैं.

21 अक्टूबर को रिलीज होगी फिल्म

फोर मोर शॉट्स प्लीज़! के नए सीज़न पर बानी जे ने कहा, तीसरा सीजन जरूर दर्शकों को आकर्षित करेगा. मुझे यकीन है कि वे यह देखने के लिए उत्सुक होंगे कि सीजन 2 में चार लड़कियों का जीवन चुनौतियों और असफलताओं के बाद कहां जाएगा.

ये भी पढे़ं- निकाह और हलाल पर विज्ञापन क्यों नहीं? आमिर खान पर भड़के यूजर्स

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़