थिएटर में पहुंची 'फाइटर' की टीम को देख खुश हुए फैंस, ऋतिक रोशन ने कहा - 'आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद'

Fighter: फाइटर की टीम ने थिएटर में जाकर दर्शकों का उत्साह बढ़ाया. लोगों का प्यार देख ऋतिक रोशन ने कहा - 'आप सभी के लिए धन्यवाद'. हम दिल से आप सबका इतना प्यार देने के लिए शुक्रिया करना चाहते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2024, 11:38 AM IST
  • 'फाइटर' ने मचाया धमाल
  • थिएटर पहुंचे ऋतिक रोशन
थिएटर में पहुंची 'फाइटर' की टीम को देख खुश हुए फैंस, ऋतिक रोशन ने कहा - 'आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद'

नई दिल्ली:Fighter: सिद्धार्थ आनंद की फाइटर देश भर के थिएटर्स में रिलीज हो चुकी है. फिल्म ने रिलीज के साथ ही धमाल मचा दिया है. एक्शन के भरपूर तड़के और देशभक्ति के जज्बे के साथ, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सॉलिड एंट्री की है और हर तरफ से फिल्म को खूब सारा प्यार मिल रहा है. इसका सबूत तब देखा गया जब टीम ने थिएटर में सर्प्राइज विजिट किया और पहले से ही उत्साहित दर्शकों का उत्साह अपने एक्टर्स को देखने के बाद एक अलग स्तर पर पहुंच गया था.

फाइटर की टीम ऋतिक रोशन, अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद, ने मुंबई के एक थिएटर में विजिट किया.  एक्टर्स ने स्क्रीनिंग पर सरप्राइज विजिट किया, जहां उनके फैंस उन्हे देख खुश हुए.  टीम ने सिनेमा हॉल में फैन्स को सलाम किया.  इतना ही नहीं ऋतिक ने फिल्म के लिए प्रशंसकों से मिल रहे खूब सारे प्यार और समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया.  फाइटर थिएटर्स में शानदार प्रदर्शन कर रही है.

अपने सोशल मीडिया पर इस खूबसूरत पल को शेयर करते हुए, ऋतिक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें प्रशंसकों को चीयरिंग और हूटिंग करते हुए देखा जा सकता है.  वीडियो शेयर करते हुए सुपरस्टार ने आगे कैप्शन में लिखा है- "एंड इट्स डन. यही वजह है कि मैं जो करता हूं वह आपके लिए होता है.  इन मुस्कुराते चेहरों को देखकर बहुत खुशी हुई.  आप सभी के प्यार के लिए बहुत बहुत धन्यवाद.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है.

ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़