Fighter Box Office Collection Day 3: ऋतिक-दीपिका ने मचाया धमाल, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

Fighter Box Office Collection Day 3: दीपिका पादुकोण, ऋतिक रोशन स्टारर 'फाइटर' बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने अपना जादू दर्शकों को पर खूब चलाना रही है. चलिए जानते हैं फिल्म के अब तक के आंकड़े.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 28, 2024, 12:47 PM IST
  • 'फाइटर' का चला जादू
  • 100 करोड़ से कुछ दूर आकड़ा
Fighter Box Office Collection Day 3: ऋतिक-दीपिका ने मचाया धमाल, जानें तीसरे दिन का कलेक्शन

नई दिल्ली:Fighter Box Office Collection Day 3: सिद्धार्थ आनंद की फाइटर ने बड़े पर्दे पर धमाल मचा दिया है और देश को देशभक्ति के जोश के साथ एक्शन का परफेक्ट डोज दिया है. इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से स्थापित किया गया है. फिल्म ने ओपनिंग में 24.60 करोड़ की जबरदस्त कमाई की, जिसके बाद फिल्म ने दूसरे दिन में हिस्टोरिक ग्रोथ देखी और 41.60 करोड़ का कलेक्शन अपने नाम किया. ऐसे में तीसरे दिन फिल्म ने बेहद अच्छा रिव्यू मिलने के बाद, कमाई की रफ्तार बनाई रखी और आगे बढ़ते हुए 27.60 करोड़ की कमाई की.

शानदार वर्ड ऑफ माउथ के साथ, फाइटर को दर्शकों और क्रिटिक्स से बहुत सारा प्यार मिल रहा है. बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन, शनिवार को शानदार प्रदर्शन करते हुए फिल्म ने 27.60 करोड़ का कलेक्शन किया है. बता दें कि  फिल्म का तीसरे दिन का कलेक्शन गुरुवार की तुलना में ज्यादा है और फिल्म एक बड़े वीकेंड में शानदार प्रदर्शन कर रही है.  इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन सिर्फ 3 दिनों में  93.40 करोड़ तक पहुंच गया है. वहीं आज, रविवार को बिना किसी शक फिल्म अच्छा ट्रेंड कर रही है.

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित और मार्फ्लिक्स पिक्चर्स के सहयोग से वायाकॉम18 स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'फाइटर' सिनेमाई प्रतिभा का प्रतीक है.  यह फिल्म एक अद्वितीय सिनेमाई अनुभव का वादा करते हुए, दिल को छू लेने वाले एक्शन और देशभक्ति के उत्साह को सहजता से जोड़ती है.  फाइटर अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है और अच्छा प्रदर्शन कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Shruti Haasan Birthday: जब स्कूल में नाम बदलकर जाया करती थीं श्रुति हसन, 4 साल की उम्र में गाया था पहला गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़