Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 में 'फर्जी'के इस एक्टर की हुई एंट्री! 'गुड्डू भैया' के साथ मचाएंगे बवाल

Mirzapur 3: क्राइम-थ्रिलर सीरीज 'मिर्जापुर' का तीसरा सीजन जल्द ही रिलीज होने वाला है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार मोस्ट अवेटेड सीरीज में 'फर्जी' के एक्टर नजर आ सकते हैं. वहीं कालीन भैया और गुड्डू भैया का जलवा देखने को तो मिलेगा ही.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 10, 2023, 02:06 PM IST
  • mirzapur 3 जल्द होगी रिलीज
  • सीरीज में नए स्टार्स की हुई एंट्री
Mirzapur 3: मिर्जापुर 3 में 'फर्जी'के इस एक्टर की हुई एंट्री! 'गुड्डू भैया' के साथ मचाएंगे बवाल

नई दिल्ली: Mirzapur 3: मोस्ट पॉपुलर सीरीज वेब सीरीज की लिस्ट में 'मिर्जापुर 3'का नाम शुमार है. दो सुपरहिट सीजन के बाद अब दर्शकों को तीसरे सीजन का बेसब्री से इंतजार है. सीरीज के सभी किरदार अपने-अपने अंदाज में दर्शकों का दिल जीतने के लिए एकदम तैयार हैं. खबर है कि 'मिर्जापुर 3' में एक और नए किरदार की एंट्री होने जा रही है, जिसने हाल ही में सुपरहिट वेब सीरीज 'फर्जी'में काम किया है.

भुवन अरोड़ा का होगी एंट्री

भुवन अरोड़ा ने शाहिद कपूर की डेब्यू ओटीटी सीरीज 'फर्जी' में फिरोज का किरदार प्ले किया था. ये इस साल की सबसे पसंदीदा सीरीज में से एक रही. इस सीरीज से भुवन को भी काफी नेम और फेम हासिल हुई. अब खबर हैं कि वह जल्द ही Mirzapur 3 में एक्टर नजर आ सकते हैं. भुवन की एक पोस्ट से इन खबरों को हवा मिली है.

शेयर की फोटो

भुवन अरोड़ा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर 'मिर्जापुर' के गुड्डू भैय्या उर्फ अली फजल के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों सेल्फी के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ भुवन ने कैप्शन में लिखा, 'गुड्डू भैय्या बोले हैं ट्रेन पकड़कर मिर्जापुर आ जाओ... पूरा प्रोटेक्शन मिलेगा!!!

हैशटैग मिर्जापुर फर्जी से मिलते हुए.' भुवन के इस पोस्ट से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह सीरीज में नजर आ सकते हैं.

रिलीज डेट का है इंतजार

Mirzapur का तीसरा सीजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगा, लेकिन अभी तक रिलीज डेट सामने नहीं आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसी साल ही ये सीरीज ओटीटी पर आ सकती है. एक बार फिर अखंडनंद त्रिपाठी, कालीन भैय्या, गुड्डू भैय्या धमाल मचाते नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- Ayesha Takia Birthday: फरहान आजमी की बीवी बनने के लिए आयशा टाकिया ने किया था ये काम, प्यार में की थी हर हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़