Family Star के गिरते बिजनेस के बीच Vijay Deverakonda की टीम पहुंची पुलिस स्टेशन, जानें क्या है पूरा मामला?

Vijay Deverakonda team legal action: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा अपनी हालिया रिलीज फैमिली स्टार को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. फिल्म के मेकर्स का दावा है कि ट्रोलिंग के कारण फिल्म की कमाई पर गहरा असर पड़ा है. ऐसे में विजय देवरकोंडा की टीम पुलिस के पास पहुंच गई है. पढ़िए क्या है पूरा मामला?  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Apr 8, 2024, 05:05 PM IST
    • पुलिस के पहुंची विजय देवरकोंडा की टीम
    • ट्रोलिंग ने डाला फिल्म की कमाई पर असर
Family Star के गिरते बिजनेस के बीच Vijay Deverakonda की टीम पहुंची पुलिस स्टेशन, जानें क्या है पूरा मामला?

नई दिल्ली: Vijay Deverakonda team legal action: साउथ एक्टर विजय देवरकोंडा लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. हाल ही में एक्टर की फिल्म फैमिली स्टार रिलीज हुई है. रिलीज होने के कुछ दिन के अंदर ही फिल्म और विजय देवरकोंडा को बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है. ऐसे में एक्टर की टीम ने कुछ लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है.

विजय की टीम ने लिया लीगल एक्शन 

विजय देवरकोंडा की टीम ने ट्वीट करते हुए ट्रोलर्स के खिलाफ एक्शन लेने की जानकारी दी है. विजय की टीम ने एक्स प्लेटफॉर्म पर लिखा, ‘फैमिली स्टार’ फिल्म और एक्टर विजय देवरकोंडा पर निशाना साधने के लिए जिसने भी गलत अभियान चलाया है, उनके खिलाफ साइबर क्राइम में कंप्लेट दर्ज करवा दी गई है. पुलिस ने शिकात पर संज्ञान लेना शुरू कर दिया है. पुलिस फेक आईडी चलाने वाले यूजर्स को खोज रही है, जिन्होंने गलत अफवाहें फैलाई हैं. एक्टर की टीम का कहना है कि, ‘फैमिली स्टार’ को लेकर निगेटिव चीजें बताने से फिल्म की कमाई पर भी बुरा असर पड़ेगा.

प्रोड्यूसर ने दिया बयान

एक टीवी चैनल से बातचीत के दौरान ‘फैमिली स्टार’ के प्रोड्यूसर दिल राजू का कहना है कि सोशल मीडिया पर ट्रोल करने के बावजूद फिल्म को दर्शकों का काफी प्यार मिला है. उन्होंने कहा कि ‘फैमिली स्टार’ एक पारिवारिक फिल्म है. लोगों ने फिल्म को पसंद किया. हमने अच्छी फिल्म बनाई है, जो भी मुझसे मिल रहा है बस यही कह रहा है कि फिल्म की कहानी लाजवाब है तो इसे लेकर गलत बातें क्यों फैलाई गई हैं?

क्या है पूरा मामला?

बता दें कि ‘फैमिली स्टार’ का टीजर रिलीज होने के बाद से ही कुछ लोग फिल्म को ट्रोल कर रहे हैं. दरअसल फिल्म की कहानी एक मध्यमवर्गीय परिवार की है. मगर कपल की शादी काफी धूम-धाम से होती है, जिसका बजट काफी बड़ा है. फिल्म में इस सीन को लेकर इंटरनेट पर कई मीम्स और रील बने हैं. मेकर्स का मानना है कि इस निगेटिव पब्लिसिटी ने फिल्म को काफी नुकसान पहुंचाया है.

फैमिली स्टार का बिजनेस

फैमिली स्टार का डायरेक्शन परशुराम पेटला ने किया है. 2018 की हिट गीता गोविंदम के बाद निर्देशक के साथ विजय देवरकोंडा की ये दूसरी फिल्म है. फिल्म में फीमेल लीड में मृणाल ठाकुर है. सीता रामम और हाय नन्ना की सफलता के बाद ये एक्ट्रेस तीसरी तेलुगु फिल्म है. फैमिली स्टार पिछले शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जिसे दर्शकों और फिल्म क्रिटिक की तरफ से मिली- जुली रिव्यू मिले है. सैकनिल्क के मुताबिक, फिल्म ने तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर लगभग ₹11.95 करोड़ की कमाई की है.

ये भी पढ़ें- Sanjay Dutt Politics: कंगना के बाद संजय दत्त भी शुरू करेंगे सियासी पारी? ट्वीट में कहा- 'मैं खुद बताऊंगा...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़