Imlie: दर्शकों को लगा तगड़ा झटका, फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने शो को कहा अलविदा

Fahman Khan and Sumbul Touqeer exit Imlie: स्टार प्लस के पॉपुलर सीरियल इमली के फैंस के लिए शॉकिंग खबर सामने आई है. सीरियल के लीड किरदार  आर्यन यानी फहमान खान और इमली यानी सुंबुल तौकीर ने शो छोड़ने का फैसला किया है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 29, 2022, 09:35 PM IST
  • इमली फैंस के लिए शॉकिंग न्यूज
  • फहमान और सुंबुल ने छोड़ा शो
Imlie: दर्शकों को लगा तगड़ा झटका, फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने शो को कहा अलविदा

नई दिल्ली: Imlie: पॉपुलर टीवी शो इमली के फैंस के लिए शॉकिंग खबर सामने आई है. शो के मुख्य किरदार आर्यन यानी फहमान खान (Fahman Khan )और इमली यानी सुंबुल तौकीर (Sumbul Touqeer) ने शो को छोड़ने का फैसला किया है. फहमान और सुंबुल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर फैंस के साथ ये खबर शेयर की है. फैंस इस बात से बेहद नाराज नजर आ रहे हैं. बता दें कि इमली और आर्यन की केमिस्ट्री को स्क्रीन पर काफी पसंद किया जाता था. 

फहमान और सुंबुल ने किया कंफर्म

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fahmaan Khan (@fahmaankhan)

एक्टर फहमान खान ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर कर शो छोड़ने का कारण बताया है. वीडियो में फहमान खान और सुंबुल तौकीर ने बताया है कि 'सोशल मीडिया पर शो को लेकर कई तरह की खबरें आ रही हैं. हम अभी तक चुप थे लेकिन फैंस को यह बात बताना जरूरी हो गया है कि मीडिया में चल रही खबरें सच है.

शो छोड़ने का कारण बताया 
वीडियो में फहमान और सुंबुल ने बताया है कि शो में जनरेशन लीप आने वाला है. आर्यन और इमली हमारा ये सफर बेहद खूबसूरत रहा है. यह शो हम दोनों के लिए बेहद स्पेशल रहा है. कहते है ना कि बदलाव दुनिया का नियम है. हर एक बढ़िया चीज एक समय पर खत्म हो जाती है . कोई दुख की बात नहीं है. वीडियो के साथ एक्टर ने लिखा 'शुक्रिया और लव यू.  इमली और आर्यन सिंह राठौर. 

टीआरपी लिस्ट में 5वें नंबर 
स्टार प्लस का  इमली सीरियल टीआरपी लिस्ट में 5वें नंबर पर है. शो में इमली के किरदार को काफी पसंद किया गया है. बता दें कि  सुंबुल तौकीर और फहमान खान से पहले आदित्य कुमार त्रिपाठी शो छोड़ चुके हैं. 

इसे भी पढ़ेंः जब अक्षय कुमार को देख सहम गई थीं सरगुन मेहता, किया ये दिलचस्प खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़