Thalapathy Vijay की इस फिल्म में नजर आएंगे फहाद फाज़िल! जल्द शुरू होगी शूटिंग

Fahadh Faasil Upcoming movie: थलपति विजय इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'थलपति 67' की शूटिंग बिजी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म में फहाद फासिल भी नजर आ सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 23, 2023, 07:11 PM IST
  • फहाद फाज़िल के हाथ लगी बड़ी फिल्म
  • विजय के साथ एक्शन करते आएंगे नजर
Thalapathy Vijay की इस फिल्म में नजर आएंगे फहाद फाज़िल! जल्द शुरू होगी शूटिंग

नई दिल्ली: अपनी पिछली फिल्म विक्रम के सुपरहिट होने के बाद निर्देशक लोकेश कनगराज इन दिनों कोडाइकनाल में विजय की 'थलपति 67' की शूटिंग कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक विजय की इस फिल्म में फहाद फासिल (Fahadh Faasil) भी नजर आने वाले हैं. फहाद लोकेश सिनेमैटिक यूनिवर्स से जुड़े हुए हैं, जिसे एलसीयू के नाम से भी जानते है. 

थलपति 67 का हिस्सा बनेंगे फहाद फासिल!

हाल में ही फहाद फासिल को विनीत श्रीनिवासन और अपर्णा बालमुरली अभिनीत फिल्म 'थंकम' के प्रमोशन में देखा गया. इसी दौरान एक्टर ने मीडिया से बातचीत की. इस बातचीत के दौरान, फहाद से जब पूछा गया कि क्या वो 'थलपति 67' में नजर आएंगे. इस पर एक्टर ने कहा, 'फिल्म एलसीयू का हिस्सा है, इसलिए मैं इसका हिस्सा हो सकता हूं.' फहाद ने काफी गोलमोल जवाब दिया.

शुरू हुई फिल्म की शूटिंग 

थलपति विजय नेलोकेश कनगराज की फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है, जिसका टाइटल फिलहाल में 'थलपति 67' रखा गया है. बता दें कि जल्द ही इस फिल्म के बाकी कलाकारों और टाइटल का अनाउंसमेंट किया जाने वाला है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AJ CREATIONS (@__aj_creations___)

थलपति की फिल्म 'वरिसु' फिलहाल सिनेमाघरों में सफलता के झंडे गाड़ रही है.

थलपति विजय-लोकेश कनगराज की हिट जोड़ी

इससे पहले भी 'मास्टर' फिल्म में थलपति विजय और लोकेश कनगराज साथ काम कर चुके हैं. अब एक बार फिर से ये जोड़ी 'थलपति 67' से धामल मचाने आ रही हैं. गौतम मेनन भी इस फिल्म से जुड़े हुए हैं. फरवरी में टीम अगले शेड्यूल के लिए कश्मीर जाएगी, जिसमें संजय दत्त के भी शामिल होने की चर्चा है. 

ये भी पढ़ें- Pathaaan: शाहरुख खान को लेकर ये क्या बोल गईं दीपिका पादुकोण, वायरल हो रहा एक्ट्रेस का वीडियो

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़