नया साल शुरू होते ही ईशा गुप्ता के घर छाया मातम, फैमली के इस मेंबर की हुई मौत

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता के लिए इस साल की शुरुआत ही दुखभरी रही है. एक्ट्रेस की फैमिली के एक करीबी सदस्य की मौत से ईशा टूट गई हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 1, 2023, 01:13 PM IST
  • ईशा गुप्ता पर टूटा दुखों का पहाड़
  • एक्ट्रेस के डॉगी की हुई मौत
नया साल शुरू होते ही ईशा गुप्ता के घर छाया मातम, फैमली के इस मेंबर की हुई मौत

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. बी टाउन की खूबसूरत और फिटेस्ट एक्ट्रेस में ईशा गुप्ता नाम शामिल है. इस बीच ईशा गुप्ता लेकर एक दुखद खबर सामने आ रही है. नए साल के मौके पर ईशा गुप्ता के फेमिली मेंबर उनके डॉगी का निधन हो गया है. जिसकी वजह से एक्ट्रेस के न्यू ईयर सेलिब्रेशन फीका पड़ गया है. 

इस करीबी का हुआ निधन

नए साल के अवसर पर ईशा गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में ईशा गुप्ता ने अपने करीबी के निधन की जानकारी दी. ईशा के पालतू डॉगी की शनिवार देर रात मौत हो गई. ईशा गुप्ता ने अपने इस इंस्टा पोस्ट में अपने पेट डॉग की कई यादगार तस्वीरों को शेयर किया है. 

भावुक कर देगा कैप्शन

अपने अंस्टाग्राम पर इन फोटो के कैप्शन में ईशा ने इस पालतू कुत्ते के निधन की डेट 31-12-2022 लिखी है. एक्ट्रेस ने ब्रोकन हार्ट इमोजी के साथ कैप्शन में लिखा- मैं तैनू फिर मिलांगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

इस तरह से ईशा गुप्ता ने अपने पेट डॉग की मौत का शोक सोशल मीडिया पर जताया है. फैंस भी उनके दुख में शामिल हुए. 

ईशा गुप्ता को पसंद हैं जानवर

ईशा गुप्ता बी टाउन की उन एक्ट्रेस में से एक हैं जो पेट से बेहद प्यार करती हैं. ईशा गुप्ता के इंस्टाग्राम पर आपको उनके कई पेट्स की तस्वीरें देखने को आसानी से मिल जाएंगी. जिसे देख आप अनुमान लगा सकते हैं कि ईशा कुत्तों से काफी प्यार करती हैं. ऐसे में इस दुख की घड़ी में सोशल मीडिया पर तमाम लोग ईशा गुप्ता को संवेदना दे रहे हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस आश्रम के पार्ट 3 में नजर आईं थी.

ये भी पढ़ें- डायरेक्शन की दुनिया में कमबैक रहे हैं करण जौहर, वीडियो साझा कर कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़