धर्मेंद्र की वजह से ईशा देओल ने Koffee With Karan शो में पहना था सलवार-सूट, एक्ट्रेस बोलीं- पापा देखेंगे तो...

ईशा देओल इस साल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में तलाक लिया है. ईशा देओल ने पापा धर्मेंद्र की वजह से करण के शो Koffee With Karan में सलवार सूट पहनकर गई थी. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 28, 2024, 07:29 PM IST
  • KWK में सलवार सूट पहनकर पहुंची थीं ईशा देओल
  • पापा धर्मेंद्र की वजह से ईशा ने पहना था सलवार-सूट
धर्मेंद्र की वजह से ईशा देओल ने Koffee With Karan शो में पहना था सलवार-सूट, एक्ट्रेस बोलीं- पापा देखेंगे तो...

नई दिल्ली: हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देओल का हाल ही में तलाक हुआ था. ईशा देओल 11 साल की शादी के बाद भरत तख्तानी से डिवोर्स लिया है. एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा कि वह समय के साथ काफी बदल गई है. एक्ट्रेस ने बताया है कि उन्होंने पहले कुछ ऐसा किया और कहा है जिससे आज वह रिलेट नहीं कर पाती है. 

करण जौहर के शो का सुनाया किस्सा 
ईशा देओल ने एक शो में बताया कि करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' पर वह ग्लैमरस आउटफिट नहीं बल्कि सलवार-सूट बहनकर गई थी. ईशा ने बोला कि मुझे याद नहीं शो में मैंने क्या बोला था, लेकिन वह काफी मजेदार शो था. एक्ट्रेस ने बोला मुझे एक बात याद है कि मैं सलवार-कुर्ता पहकर शो में गई थी, करण मुझे देख हैरान हो गए थे. तो मैंने बोला कि डैड देखेंगे तो बेहतर है कि मैं अच्छे कपड़े पहनकर आउं. इसलिए एक्ट्रेस ने शो में सलवार-सूट पहना था. 

हैरान हुई ईशा 
ईशा ने इंटरव्यू में बोला कि पता नहीं क्यों पहले वह इतनी फिलॉसफी झाड़ती थी. बोलीं मैंने पहले जो कुछ भी कहा उससे खुद को परेशानी में डालती रही हूं. मुझे नहीं लगता है कि आज मैं जो हूं वो सब उससे मेल खाता है. साल 2005 में ईशा देओल शाहिद कपूर के साथ कॉफी विद करण शो में नजर आई थी. शो में एक्ट्रेस ने फेलियर पर बात करते हुए कहा था कि वो सेल्फ रिफ्लेक्टिव हो जाती हैं. 

पिता हैं पजेसिव 
ईशा कई बार पहले भी पिता धर्मेंद्र के प्रोटेक्टिव होने के बारे में बोल चुकी है. मीडिया हाउस को दिए इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता पजेसिव हैं. उनके अनुसार लड़कियों को बचाकर रखना चाहिए.  

ये भी पढ़ें- 'चंदू चैंपियन' के लिए Kartik Aaryan ने की जी तोड़ मेहनत, अपने किरदार को लेकर एक्टर ने कही ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़