बिकिनी सीन से पहले डरी हुई थीं ईशा देओल, मां हेमा मालिनी से लेनी पड़ी थी इजाजत

Esha Deol Bikini Scene: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने फिल्म धूम में बिकिनी सीन को लेकर खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया है कि बिकिनी सीन से पहले उन्हें परमिशन ली थी.   

Written by - Shilpa | Last Updated : May 5, 2023, 02:15 PM IST
  • बिकिनी सीन को लेकर डरी हुई थी ईशा
  • मां हेमा मालिनी से लेनी पड़ी थी परमिशन
बिकिनी सीन से पहले डरी हुई थीं ईशा देओल, मां हेमा मालिनी से लेनी पड़ी थी इजाजत

नई दिल्ली Esha Deol Bikini Scene: हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने हाल ही में बिकिनी सीन को लेकर बड़ा खुलासा किया है. एक्ट्रेस ने बताया कि बिकिनी सीन करने से पहले उन्होंने मां हेमा से परमिशन ली थी. साल 2004 में यशराज की फिल्म 'धूम' में ईशा देओल ने बिकिनी सीन किया था. अब एक्ट्रेस ने इस बोल्ड सीन के बारे में बताया है. 

 बिकिनी सीन से पहले डरी थी ईशा 
ईशा देओल ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वह बिकिनी सीन शूट करने से पहले काफी डरी हुई थी. एक्ट्रेस के लिए ये सीन करना एकदम अलग था. मेरी मां ने मुझे कहा था कि तुम बहुत ध्यान से करना और परफेक्ट शूट करना. इस सीन को करने के लिए आदित्य ने उन्हें 6 महीने का समय दिया था. 

मां से मांगी परमिशन 
ईशा ने इंटरव्यू में बताया- आदित्य ने मुझे बताया कि हम एक फिल्म करने वाले हैं. इस फिल्म में तुम्हारा एकदम डिफरेंट अवतार देखने को मिलेगा. तुम्हें एकदम अलग बिकिनी पहननी है. तुम अभी से तैयारी कर लो. मैंने आदित्य से कहा- मुझे एक दिन का समय दें. मैं अपनी मां से परमिशनल ले लेती हूं. मैं फिर घर गई और मां से इस बारे में पूछा. मैं उस समय बहुत ज्यादा डरी हुई थी. 

मां हेमा ने कही ये बात 
जब ईशा ने मां हेमा मालिनी से बिकिनी पहनने के बारे पूछा तो उन्होंने बोला- इसमें पूछने वाली क्या बात है. हां तुम बिकिनी पहनो. बहुत अच्छे से शूट करना. बता दें कि 'धूम' साल 2004 में रिलीज हुई थी. ईशा ने फिल्म में शीना का रोल निभाया था

इसे भी पढ़ें: The kerala Story Twitter Review: 'द केरल स्टोरी' को देखने के बाद लोगों ने कही ये बातें 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़