VIDEO: एल्विश यादव ने यूट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट का बताया कारण, सफाई देते हुए कही ये बात

एल्विश यादव इस समय फिर से विवादों में आ गए हैं. दरअसल, मैक्सटर्न के नाम से मशहूर यूट्यूबर सागर ठाकुर ने उन पर कई गंभीर आरोप लगाए. इसके बाद दोनों की मारपीट का एक वीडियो भी काफी वायरल हो रहा है, जिस पर एल्विश ने सफाई दी है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 9, 2024, 07:26 PM IST
    • एल्विश ने दी मैक्सटर्न संग विवाद पर सफाई
    • एल्विश ने बताया 8 महीने से उकसाया जा रहा था
VIDEO: एल्विश यादव ने यूट्यूबर सागर ठाकुर से मारपीट का बताया कारण, सफाई देते हुए कही ये बात

नई दिल्ली: 'बिग बॉस OTT 2' के विनर और यूट्यूबर एल्‍विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. इस समय सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक अन्य यूट्यूबर सागर ठाकुर उर्फ मैक्सटर्न को खूब मारते नजर आ रहे हैं. इससे पहले सागर ने अपने एक वीडियो में बताया था कि एल्विश ने 8 लोगों के साथ उन्हें मारने के लिए आए थे. हालांकि, अब मारपीट का वीडियो सामने आने के बाद एल्विश यादव के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. ऐसे में अब उन्होंने सामने आकर अपना पक्ष भी जनता के सामने रखा है.

एल्विश ने लगाया उकसाने का आरोप

एल्विश अपने इस वीडियो में बता रहे हैं कि मैक्सटर्न करीब 8 महीनों से उन्हें उकसा रहा है. शुरुआत में वह खुद भी उसकी हरकतों से हैरान थे, लेकिन बाद में उन्होंने फोन पर ही इस मामले को सुलझाने की कोशिश की.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

एल्विश ने कहा कि वो सिर्फ विक्‍ट‍िम कार्ड प्‍ले कर रहा है. एल्विश ने सफाई देते हुए कहा, 'आप सिर्फ उसका ट्व‍िटर हैंडल ही खोलकर देख लो. मैं जब से मैं 'बिग बॉस' में गया हूं, तब से वो बीते 8 महीने से मुझे उकसा रहा है.'

फोन पर बात खत्म करना चाहते थे एल्विश

एल्विश ने कहा, 'वो अपने हर पोस्‍ट में मेरे ख‍िलाफ लिख रहा है, बोल रहा है. मुझे और मेरी आर्मी सेना को गंवार बोल रहा है, दोगला बोला. मैं उससे मिला भी था, हमने एक शूट साथ में किया था, लेकिन फिर उसके बाद अचानक पता नहीं कैसे उसका अंदाज ही बदल गया. इसके बाद वो मेरे बारे में कुछ भी बोलता जा रहा था. मैंने भी मजे में ही उसके पोस्‍ट पर जवाब देना शुरू कर दिया. इसी दौरान मैंने उसके एक पोस्‍ट पर लिखा कि दिल्‍ली रहता है तू ये ध्‍यान रख‍ियो. मैं उसके साथ फोन पर ही सारी बात खत्म करना चाहता था.'

एल्विश पर लगी ये धाराएं

एल्विश याद ने आगे कहा, 'मैंने इसको मैसेज किया तो इसने कहा कि मिल लेते हैं ना. मैंने कहा ठीक है. फिर इसने वो सारी चैट भी अपने सोशल मीडिया पर डाल दी.' उन्होंने बाताया कि उन्होंने सागर को अपने घर की लोकेशन भेजी थी, लेकिन उसने बाहर मिलने के लिए कहा. एल्विश का कहना है सागर ने धमकी देते हुए कहा था कि तुझे और तेरे घर को जला दूंगा. बता दें कि एल्विश के खिलाफ IPC की धारा 147, 149, 323 और 506 के तहत FIR दर्ज की गई है.

ये भी पढ़ें- यूट्यूबर मैक्सटर्न ने लगाई सीएम खट्टर से गुहार, वीडियो शेयर कर बताया- एल्विश यादव के लिए बदली FIR

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़