एकता कपूर की 'लव सेक्स और धोखा 2' का इंतजार हुआ खत्म, 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

Love Sex Aur Dhokha 2: एकता आर कपूर की आने वाली फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 की रिलीज डेट सामने आ गई है. फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंजतार कर रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 14, 2024, 12:57 PM IST
  • 'लव सेक्स और धोखा 2' अप्रैल में होगी रिलीज
  • फैंस को फिल्म का बेसब्री से इंतजार
एकता कपूर की 'लव सेक्स और धोखा 2' का इंतजार हुआ खत्म, 19 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी फिल्म

नई दिल्ली:Love Sex Aur Dhokha 2: एकता आर कपूर के बालाजी मोशन पिक्चर्स की अपकमिंग फिल्म लव, सेक्स और धोखा 2 सुर्खियों में है. वहीं दर्शकों के बीच फिल्म के प्रति जबरदस्त उत्साह के बीच अब मेकर्स ने फिल्म की नई रिलीज डेट बताई है. फिल्म 19 अप्रैल 2024 को रिलीज होगी. इसी के साथ उन्होंने एक बेहद दिलचस्प मोशन पोस्टर भी जारी किया है. 

जी हां, मेकर्स ने फिल्म के नए मोशन पोस्टर में इसकी अनोखी दुनिया की झलक दी है. बोल्ड, रोमांचकारी और आकर्षक मोशन पोस्टर में धड़कते हुए सोशल मीडिया ऐप्स आइकन के साथ एक दिल दिखाया गया है, जो इस डिजिटल एज में प्यार और सेक्स पर आधारित फिल्म की थीम को उजागर करता है. 

मेकर्स ने इस मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए फिल्म की नई रिलीज डेट का एलान किया और लिखा- "ये वैलेंटाइन डे आसान नहीं, बस इतना समझ लीजिये, लव सेक्स और धोखे का दरिया है और डूब के जाना है. LoveSexAurDhokha2 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में."

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Motion Pictures (@balajimotionpictures)

लव, सेक्स और धोखा 2 रिश्तों की जटिलताओं की खोज करती है. फिल्म इंटरनेट के युग में मॉडर्न लव के छिपे पहलुओं को उजागर करती है. एक दिलचस्प प्लॉट और आकर्षक प्रदर्शन के माध्यम से, फिल्म प्यार, धोखा और टेक्नोलॉजी से चलने वाली इस दुनिया के परिणामों के विषयों में गहराई से उतरने का वादा करती है.

लव सेक्स और धोखा 2 बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड और कल्ट मूवीज द्वारा पेश की गई है. फिल्म एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा निर्मित और दिबाकर बनर्जी द्वारा निर्देशित हैं.

ये भी पढ़ें- Madhubala Birth Anniversary: प्यार किसी और से...शादी किसी और से..., कुछ ऐसी थी मधुबाला की बदकिस्मती

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़