Jhalak Dikhla Jaa 10: 'कपिल शर्मा' की दादी हुईं बाहर, वहीं डांस का हुनर दिखाने आईं एथलीट दुती चंद

Jhalak Dikhla Jaa: 100 मीटर रेस में 11.7 सेकंड्स का रिकॉर्ड बनाने वाली रवीना दुती चंद अब झलक दिखला जा में भी दिखने वाली हैं. वहीं अली असगर शो से बाहर हो गए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 19, 2022, 10:16 AM IST
  • माधुरी दीक्षित ने दुती का किया स्वागत
  • 'झलक दिखला जा' में दिखाएंगी हुनर
Jhalak Dikhla Jaa 10: 'कपिल शर्मा' की दादी हुईं बाहर, वहीं डांस का हुनर दिखाने आईं एथलीट दुती चंद

नई दिल्ली: 'झलक दिखला जा' के सीजन 10 का दूसरा हफ्ता और भी गरमा गरम होने वाला है. सीजन में इंडस्ट्री के बड़े सितारों के बीच एक खास ट्विस्ट दिखने वाला है. दूसरे हफ्ते में जहां कपिल शर्मा की दादी अली असगर बाहर हो चुकी हैं वहीं निया शर्मा सबसे ज्यादा नंबर पाकर सेफ हैं. 'झलक दिखला जा' में डांस का फीवर अब सिर चढ़कर बोल रहे हैं. ऐसे में वाइल्ड कार्ड से एक नई कंटेस्टेंट की एंट्री हुई है.

एथलीट दुती चंद

100 मीटर रेस में 11.7 सेकंड्स का रिकॉर्ड बनाने वाली रवीना दुती चंद अब झलक दिखला जा में भी दिखने वाली हैं. अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ कॉमनवेल्थ गेम्स और इंटरनेशनल लेवल तक पहुंचने वाली दुती की जिंदगी काफी उतार चढ़ावों से भरी रही है. उन्हें शो पर पाकर सभी जज काफी खुश हैं.

माधुरी ने बताई हकीकत

स्पोर्ट्स में अपनी अलग पहचान बनाने वाली दुती के लिए सब बहुत मुश्किल था. माधुरी दीक्षित ने सबको बताया कि कैसे दुती समलैंगिकता को रिप्रजेंट करती हैं. दुती ने दुनिया के सामने खुलकर न केवल अपना पक्ष रखा बल्कि लोगों के बीच इसे कॉमन करने की कोशिश भी की. रवीना दुती जब मंच पर आई तो अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर बताते हुए इमोशनल हो गईं और रो पड़ीं.

झलक में कड़ा मुकाबला

झलक दिखला जा 10 से अली असगर के निकलने के बाद निया शर्मा, रुबीना दिलैक, फैजल शेख, पारस कलनावत, शिल्पा शिंदे, गश्मीर और धीरज धूपर अभी भी अपनी सीट पर डटे हुए हैं. इस शो को गुदगुदाने वाले और हंसाने वाले मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं. इस हफ्ते का शो दुती चंद के लिए बेहद खास रहने वाला है.

ये भी पढ़ें: लकी अली ने पहली वीडियो में करवाया था पत्नी से काम, हैं बला की खूबसूरत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़