King Of Kotha: 'किंग ऑफ कोठा' ने रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में इस फिल्म को छोड़ा पीछे!

King Of Kotha advance booking: साउथ सुपर स्टार दुलकर सलमान की पैन इंडिया एक्शन मूवी 'किंग ऑफ कोठा' 24 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म की मलयालम भाषा के लिए एडवांस बुकिंग ने इतिहास रच दिया है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Aug 24, 2023, 10:31 AM IST
  • 'किंग ऑफ कोठा' ने एडवांस बुकिंग में तोड़े रिकॉर्ड
  • दुलकर सलमान फैंस का दिल जीत के लिए तैयार
King Of Kotha: 'किंग ऑफ कोठा' ने रचा इतिहास, एडवांस बुकिंग में इस फिल्म को छोड़ा पीछे!

नई दिल्ली:King Of Kotha advance booking: दुलकर सलमान की पैन इंडिया एक्शन फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' 24 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म ने मलयालम भाषा के लिए एडवांस बुकिंग में इतिहास रच दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले दिन के लिए फिल्म की एडवांस बुकिंग 3 करोड़ रुपये थी. जिसमें मलयालम भाषा में 2.67 करोड़ रुपये और तेलुगु और तमिल में  27 लाख रुपये और 10 लाख रुपये की कमाई शामिल है. 

इन फिल्मों तो छोड़ा पीछे

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 'किंग ऑफ कोठा' ने मलयालम की दो सबसे ज्यादा ओपनिंग वाली फिल्मों 'केजीएफ चैप्टर 2' और 'ओडियान' के रिकॉर्ड को भी तोड़ दिया है.  उकिंग ऑफ कोठा अगर पहले दिन 8 करोड़ की कमाई करती है, तो मलयालम सिनेमा में नया इतिहास क्रिएट करेगी. तेलुगु राज्यों में दुलकर की लोकप्रियता को देखते हुए उम्मीद है कि फिल्म ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.

मोहनलाल की फिल्म के नाम है ये रिकॉर्ड

मलयालम में अब तक अभिनेता मोहनलाल की नेशनल अवॉर्ड विनर फिल्म  'मराक्कर: लायन ऑफ द अरेबियन सी' ने ओपनिंग डे पर 19.50 करोड़ रुपये की कमाई की है. अभी तक उनका रिकॉर्ड किसी फिल्म ने नहीं तोड़ा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dulquer Salmaan (@dqsalmaan)

वहीं, दूसरी फिल्म दुलकर सलमान की 'कुरुप' है, जिसने 18.50 करोड़ रुपये की ओपनिंग डे पर कमाई की थी. अब आशंका है कि दुलकर की फिल्म 'किंग ऑफ कोठा' ये दोनों रिकॉर्ड तोड़ देगी.

इतनी कर सकती हैं कमाई

जहां मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म देश में ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपए से जयादा की कमाई कर सकती है, तो वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म ओपनिंग डे पर दुनिया भर में 20 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है. फिल्म को अभिलाष जोशी ने निर्देशित किया है. दुलकर के अलावा इसमें ऐश्वर्या लक्ष्मी, प्रसन्ना और नायला उषा अहम भूमिकाओं में हैं. 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत की 'इमरजेंसी' को लेकर Karan Johar ने कहीं ये बात, बोले- 'मैं बहुत एक्साइटेड हूं'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़