Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक-मोहित मलिक का हुआ जोरदार झगड़ा, अब एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty ) के पॉपुलर शो Khatron Ke Khiladi 12 को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है. शो में आए दिन हो रही कंटेस्टेंट की नोंक-झोंक फैंस को खूब पसंद आ रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Aug 9, 2022, 01:13 PM IST
  • रुबीना दिलैक-मोहित मलिक के बीच जंग जारी
  • एक्टर ने सफाई देते हुए कही बड़ी बात
Khatron Ke Khiladi 12: रुबीना दिलैक-मोहित मलिक का हुआ जोरदार झगड़ा, अब एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: टीवी का पॉपुलर एडवेंचर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' ( Khatron Ke Khiladi 12) दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. इसका अंदाजा शो की बढ़ती टीआरपी से ही लगाया जा सकता है. शुरुआत से ही इस शो ने टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में अपनी जगह बना ली है. इन दिनों शो में हो रहा जबरदस्त एक्शन दर्शकों को भी खूब पसंद आ रहा है. शो के वीकेंड एपिसोड का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इन सबके बीच रुबीना दिलैक और मोहित मलिक के झगड़े ने सभी का ध्यान खींचा है. अब आखिरकार रुबीना ने अपने झगड़े पर मोहित ने एक ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

मोहित ने किया ट्वीट

 'खतरों के खिलाड़ी 12' में मजबूत प्रतियोगी मोहित मलिक इन दिनों शो में रुबीना दिलैक से हुए झगड़े के कारण खबरों में छाए हुए हैं. अब इस लड़ाई पर उन्होंने अपनी सफाई दी है.

अपने ट्वीटर हैंडल पर मोहित ने लिखा, 'हम सब अपना बेस्ट दे रहे हैं और अच्छी भावना के साथ गेम खेल रहे हैं. मैं उम्मीद करता हूं कि गेम में जो कुछ भी हुआ वो गेम तक ही रहेगा. इसलिए मेरी आप लोगों से विनती है कि आप लोग शांत रहें और ये याद रखें कि ये सब बस एक गेम है.' 

लड़ाई की क्या थी वजह

पिछले एपिसोड में एक चैलेंज के कारण टीम मेंबर्स के बीच जंग देखी गई. इस चैलेंज के दौरान मोहित मलिक रेड टीम के कैप्टन थे. उन्होंने अपनी टीम से रूबीना को एलिमिनेशन स्टंट के लिए चुना. मोहित के इस फैसले से रुबीना खुश नहीं थीं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मोहित के इस फैसले पर दूसरी टीम के सदस्य तुषार कालिया और राजीव अदातिया भी खुश नहीं थे. एक्ट्रेस ने होस्ट रोहित शेट्टी से इसकी शिकायत की, साथ ही गुटबाजी का आरोप लगाया. रुबीना ने कहा कि वह किसी के भी साथ ज्यादा टाइम स्पेंड नहीं करती हैं इसी वजह से उन्हें टारगेट किया जा रहा है.

पहले भी हो चुकी है अनबन

'खतरों के खिलाड़ी 12' में रुबीना दिलैक और मोहित मलिक में ऐसी लड़ाई पहली बार नहीं हुई है. इससे पहले भी दोनों की बहस हो चुकी है. एक स्टंट को लेकर इससे पहले भी दोनों बहस कर चुके हैं. अपनी मनमानी करने के कारण पहले भी मोहित ने रुबीना को खरी-खोटी सुनाई थी, जिसके बाद दोनों का जमकर झगड़ा भी हुआ था.

ये भी पढ़ें- KBC 14 Boycott: अमिताभ बच्चन को इस मेहमान का सम्मान करना पड़ा भारी, बुरी तरह भड़क पड़े लोग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़