Jhalak Dikhhla Jaa 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक को दिया सरप्राइज, वेडिंग डे किया रिक्रिएट

Jhalak Dikhhla Jaa 11: डांस रियलटी शो 'झलक दिखला जा 11' में इस हफ्ते शादी स्पेशल थीम रखी है. शादी स्पेशल हफ्ते में दिव्यांका त्रिपाठी ने अपने पति विवेक दहिया को एक खास तोहफा दिया.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 20, 2023, 02:19 PM IST
  • झलक दिखला जा 11 के मंच पर हुई शादी
  • दिव्यांका-विवेक के दीवाने हुए फैंस
Jhalak Dikhhla Jaa 11: दिव्यांका त्रिपाठी ने विवेक को दिया सरप्राइज, वेडिंग डे किया रिक्रिएट

नई दिल्ली:Jhalak Dikhhla Jaa 11: टीवी का पॉपुलर रिएलिटी डांस शो झलक दिखला जा 11 दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहा हैं. कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ा कम्पीटशन है. हाल में ही शो में दिव्यांका त्रिपाठी के पति विवेक दहिया ने भी हिस्सा लिया है. फैंस को उनका डांस खूब पसंद आ रहा है.

दिव्यांका ने की दोबारा रचाई!

इस वीक शो में शादी स्पेशल थीम रखी गई थी. इस शादी स्पेशल वीक में विवेक को उनकी पत्नी दिव्यांका ने एक स्पेशल सरप्राइज दिया है. शो का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. दरअसल, शादी स्पेशल में दिव्यांका त्रिपाठी सेट पर अपनी शादी का लहंगा पहन कर पहुंची है. 

दिव्यांका ने अपनी शादी के लुक को रिक्रिएट किया. इसके बाद कपल शो के मंच पर अपनी शादी की कुछ रस्में भी निभा रहा है. 

विवेक को लगी थी चोट

बता दें कि, दिव्यांका शुरू से ही अपने पति को सपोर्ट करती दिखी  हैं. हाल ही में विवेक को शो में चोट लग गई थी. लेकिन इसके बावजूद उन्होंने परफॉर्म किया था. एक्ट्रेस ने पति की इंजरी की फोटो दिव्यांका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी, जिसके साथ उन्होंने लिखा था- 'आपके एब्स पर क्रेम साफ दिखाई दे रहा है. ये बहुत खास है. मुझे आप पर गर्व है'.

ये भी पढ़ें- Sanjeeda Sheikh Birthday: संजीदा शेख ने अपने कर्वी फिगर का खोला राज, डिनर टेबल के सामने इस चीज को रखने की सलाह

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़