दिव्या खोसला कुमार ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) अपने प्रोजेक्ट्स से ज्यादा बोल्ड लुक्स के कारण खबरों में छाई रहती हैं. वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहने के लिए सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. लगभग हर दिन फैंस को उनका नया लुक देखने को मिल जाता है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 11, 2022, 07:49 PM IST
  • दिव्या खोसला कुमार सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं
  • दिव्या ने फिर से फैंस को अपने नए लुक की झलक दिखाई
दिव्या खोसला कुमार ने ऑफ शोल्डर गाउन पहन कराया सिजलिंग फोटोशूट, फिर बिखेरे हुस्न के जलवे

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फिल्मकार दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) हमेशा किसी न किसी कारण खबरों का हिस्सा बनी रहती हैं. वह इंडस्ट्री की उन हस्तियों की लिस्ट में शुमार हैं, जिन्होंने हर कदम पर खुद को साबित किया है. वैसे, अपनी फिल्मों और गानों के अलावा दिव्या फैंस के बीच अपने लुक्स के कारण भी काफी चर्चा में रहती हैं. अक्सर उनका बेहद सिजलिंग लुक उनके फोटोशूट्स और गानों में देखने को मिलता रहता है.

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं दिव्या 

दिव्या का हर नया अवतार उनके चाहने वालों के बीच छाया रहता है. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग भी काफी लंबी हो गई है, जो लगातार बढ़ती ही जा रही है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

अब फिर से दिव्या ने अपने नए फोटोशूट की झलक फैंस के साथ शेयर की है. इनमें उन्हें व्हाइट कलर की ऑफ शोल्डर ड्रेस पहने देखा जा सकता है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने लाइट मेकअप किया है और बालों को कर्ल कर खुला छोड़ा हुआ है.

एक्ट्रेस ने इस तरह किया लुक को कंप्लीट 

लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए दिव्या ने डायमंड इयररिंग्स, नेकपीस और रिंग्स पहनी हुई हैं. यहां वह कैमरे के सामने अलग-अलग पोज देती बेहद हसीन लग रही हैं. इस लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं. दिव्या के चाहने वाले उनके इस लुक का तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. फैंस के बीच भी उनके इस लुक को काफी पसंद किया जा रहा है.

इस फिल्म में दिखेंगी दिव्या

दूसरी ओर दिव्या के वर्क फ्रंट की बात करें तो काफी वक्त से वह अपने अगले म्यूजिक वीडियो 'डिजाइनर' को लेकर चर्चा में हैं. इस गाने में उन्हें यो यो हनी सिंह और गुरु रंधावा के साथ देखा जा रहा है. अब दिव्या का यह गाना रिलीज हो चुका है. इसके अलावा उन्हें अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म 'तेरा यार हूं मैं' में भी नजर आने वाली हैं.

ये भी पढ़ें- Home Tour: अंदर से ऐसा दिखता है निया शर्मा का घर, बेडरूम से लेकर लिविंग एरिया तक देखें आलीशान महल का हर कोना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़