दिव्या खोसला कुमार की मां का निधन, खूबसूरत तस्वीरों के साथ दी दुखद खबर

दिव्या खोसला की मां का निधन हो गया है. ये दुखद खबर एक्ट्रेस ने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है. अब उनका ये पोस्ट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jul 6, 2023, 04:04 PM IST
  • दिव्या खोसला की मां का निधन हो गया
  • दिव्या ने मां की कई फोटोज शेयर कीं
दिव्या खोसला कुमार की मां का निधन, खूबसूरत तस्वीरों के साथ दी दुखद खबर

नई दिल्ली: मशहूर निर्माता-निर्देशक और एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) के परिवार से एक दुखद खबर सामने आ रही है. दरअसल, एक्ट्रेस की मां का निधन हो गया है. ये दुखद खबर उन्होंने खुद अपने सभी चाहने वालों को दी है. दिव्या ने अपनी मां की कई खूबसूरत फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक भावुक करने वाला नोट लिखा है. हालांकि, अब तक यह जानकारी नहीं मिल पाई है दिव्या की मां का निधन किस कारण हुआ.

Divya Khosla Kumar ने लिखा भावुक नोट

दिव्या ने अपने नोट में यह भी बताया कि उनकी मां का निधन कुछ वक्त पहले हो चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Divyakhoslakumar (@divyakhoslakumar)

उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'मम्मा... कुछ समय पहले मैंने अपनी मां को खो दिया और अब मेरे दिल में हमेशा के लिए एक खालीपन सा आ गया है. मैं आपका असीम प्यार और नैतिक मूल्यों को अपने साथ लेकर चलती रहूंगी. मुझे आपसे पैदा होने पर गर्व है. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं मां. ओम शांति.'

दिव्या ने शेयर की यादें

इन तस्वीरों में दिव्या ने मां के साथ अपनी पुरानी फोटोज भी शेयर की हैं, जिनमें वह मां की गोद में नन्ही सी नजर आ रही हैं. कुछ फोटोज में दिव्या का बेटा भी उनकी मां के साथ मस्ती करते हुए दिख रहा है. एक तस्वीर में एक्ट्रेस के माता-पिता दोनों ही नजर आ रहे हैं.

मशहूर हस्तियों ने दी श्रद्धांजलि

दिव्या का ये पोस्ट सामने आने के बाद आम लोगों के अलावा कई मशहूर हस्तियों ने भी श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया है. एक्ट्रेस माही विज ने लिखा, 'आरआईपी आंटी.' एक्टर पुलकित सम्राट ने लिखा, 'प्रार्थनाएं और हिम्मत आपको दिव्या. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.' गौतम गुलाटी ने लिखा, 'ओम शांति.' इनके अलावा गुरमीत चौधरी, मोनालिसा और कनिका कपूर ने भी कमेंट्स में श्रद्धांजलि दी है.

ये भी पढ़ें- काम्या पंजाबी के टीवी शो के सेट पर घुसा तेंदुआ, कास्ट का हुआ बुरा हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़