प्रेग्नेंसी में दिशा परमार ने कराया हॉट फोटोशूट, स्वीमसूट में दिए पोज

दिशा परमार इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी काफी एन्जॉय कर रही हैं. हालांकि, इस दौरान भी एक्ट्रेस इंस्टाग्राम के जरिए लगातार अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी हुई हैं. इस बार एक्ट्रेस ने अपना हॉट लुक दिखाया है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 19, 2023, 08:17 PM IST
  • दिशा परमार ने शेयर किया मोनोकिनी लुक
  • प्रेग्नेंसी में दिशा ने दिखाया सिजवलिंग अंदाज
प्रेग्नेंसी में दिशा परमार ने कराया हॉट फोटोशूट, स्वीमसूट में दिए पोज

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) और सिंगर राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने पहले बच्चे की खुशखबरी सुनाई है. वहीं, दिशा भी अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को काफी एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस इस दौरान भी लगातार फैंस के साथ अपनी कई फोटोज कर रही हैं. हालांकि, इस बार दिशा काफी बोल्ड अंदाज में दिखी हैं.

Disha Parmar ने दिखाई प्रेग्नेंसी में ग्लैमरस अदाएं

दिशा अपने चाहने वालों के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी हुई हैं. अक्सर दिशा के पेज पर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक देखने को मिलती रहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Disha Parmar Vaidya (@dishaparmar)

अब लेटेस्ट फोटो में एक्ट्रेस स्वीमिंग पूल के पास बैठी हुई नजर आ रही हैं. यहां उन्होंने रेड कलर की मोनोकिनी पहनी है. इस फोटो में दिशा काफी रिलैक्स नजर आ रही हैं.

दिशा के हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

अब दिशा का ये नया हॉट लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने इतनी बोल्डनेस दिखाने के लिए एक्ट्रेस को ट्रोल किया है. वहीं, दिशा के चाहने वालों ने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए एक्ट्रेस के इस लुक की काफी तारीफें की हैं, साथ ही उन्हें आने वाले मेहमान के लिए ढेरों शुभकामनाएं भी दी हैं.

2021 में हुई थी दिशा-राहुल की शादी

गौरतलब है कि दिशा और राहुल 16 जुलाई, 2021 को शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों के इस खास दिन पर टीवी इंडस्ट्री की तमाम हस्तियों से शिरकत की थी. बता दें कि राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन 'बिग बॉस 14' में शादी के प्रपोज किया था. इसके बाद दोनों ने मुंबई में ही सात फेरे लिए.

ये भी पढ़ें- निक्की तंबोली बोल्डनेस दिखाने के लिए हुईं टॉपलेस, पार की हॉटनेस की सारी हदें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़