नन्ही परी के माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं Rahul Vaidya- Disha Parmar, दादा-दादी ने ऐसे किया पोती का ग्रैंड वेलकम

Disha Parmar Baby Girl: राहुल वैद्य और दिशा परमार बेटी के पिता बन गए हैं. हाल में ही सिंगर ने अपने पिता की पोती के साथ खेलते हुए एक बहुत प्यारी तस्वीर शेयर की. राहुल की बेटी और दिशा का घर में ग्रांड वेलकम किया गया. फैंस को ये पोस्ट बेहद पसंद आ रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Sep 25, 2023, 01:40 PM IST
  • दिशा परमार ने शेयर किया वीडियो
  • सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
नन्ही परी के माता-पिता बनकर बेहद खुश हैं Rahul Vaidya- Disha Parmar, दादा-दादी ने ऐसे किया पोती का ग्रैंड वेलकम

नई दिल्ली:Disha Parmar Baby Girl: टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य माता-पिता बन चुके हैं. बेबी के आने के बाद से राहुल वैद्य फैंस के साथ हर छोटी अपडेट शेयर कर रहे हैं.  हाल ही में उन्होंने इंस्टा पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनके पापा अपनी पोती के साथ खेलेत दिख रहे हैं. 

राहुल बैद्य ने शेयर की फोटो

राहुल ने फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'दादा जी अपनी पोती के साथ खेलेत हुए, इससे बड़ा सुख नहीं हो सकता...'. पोस्ट को देखकर हर कोई फोटो पर प्यार लुटा रहा है. राहुल ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो भी शेयर किया है.

जिसमें दिशा और राहुल का अपनी बेटी के साथ घर पर ग्रैंड वेलकम हुआ है. राहुल की बहन और मम्मी-पापा ने तीनों का धमाकेदार स्वागत किया है. 

दिशा की सास ने दिया स्पेशल गिफ्ट

इस वायरल वीडियो में राहुल की मम्मी दिशा को गोल्ड का नेकलेस देती दिख रही हैं. नन्ही परी की बुआ और दादा-दादी बेहद खुश दिख रहे हैं. वीडियो के कैप्शन में राहुल वैद्य ने लिखा- '23 सितंबर 2023 हमारी लाइफ का सबसे खास दिन होगा!

जब पत्नी और बच्ची घर आए तो इससे बेहतर जन्मदिन की उम्मीद नहीं की जा सकती थी. इस साल गणेश चतुर्थी में हमारे घर लक्ष्मी जी आई हैं'.

दिशा और राहुल स्पेशल है लव स्टोरी

राहुल वैद्य और दिशा परमार की मुलाकात सालों पहले एक कॉमन दोस्त के जरिए मिले थे. दिशा को राहुल द्वारा गाए गए एक गाने में दिखाया गया था. हालांकि उनके डेटिंग की अफवाहें थीं. इशके बाद बिग बॉस 14 में राहुल ने दिशा को नेशनल टेलीविजन पर प्रपोज किया और दोनों 16 जुलाई, 2021 को शादी कर ली.  

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़