दीपिका कक्कड़ ने शादी के बाद कबूल किया था इस्लाम, अब छोड़ी इंडस्ट्री

Dipika Kakar Quit Acting Industry: दीपिका कक्कड़ ने हैरान करने वाला फैसला किया है. दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग छोड़ी है. वह अब इंडस्ट्री में काम नहीं करेंगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 29, 2023, 08:04 PM IST
  • दीपिका कक्कड़ ने छोड़ी इंडस्ट्री
  • दीपिका कक्कड़ फैंस हुए परेशान
दीपिका कक्कड़ ने शादी के बाद कबूल किया था इस्लाम, अब छोड़ी इंडस्ट्री

नई दिल्ली Dipika Kakar Quit Acting Industry: चकाचौंध और ग्लैमर से की दुनिया में काम करना और नाम कमाना इतना आसान नहीं होता है. ऐसे में कई स्टार्स हैं जो एक मुकाम तक पहुंचने के बाद एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह लोगों को हैरान कर देते हैं.  वहीं दीपिका कक्कड़ ने हैरान करने वाला फैसला किया है. दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग छोड़ने का फैसला कर लिया है. 

छोड़ी एक्टिंग
एक पोर्टल को दिए इंटरव्यू के दौरान उन्होंन कहा- मैं प्रेग्नेंसी के इस फेस को एंजॉय कर रही हूं. अपने पहले बच्चे के स्वागत के लिए उत्साहित हूं. मैंने बहुत छोटी उम्र में काम करना शुरू कर दिया था. करीब 10-15 वर्षों तक बिना रुके काम किया है. मैंने शोएब से कहा कि मैं काम नहीं करना चाहती और एक्टिंग छोड़ना चाहती हूं. मैं हाउसवाइफ और मां के तौर पर लाइफ जीना चाहती हूं. 

अपनाया था इस्लाम 
दीपिका कक्कड़ ने एक्टिंग छोड़ने से पहले इस्लाम धर्म अपनाया था. एक्ट्रेस ने शोएब से शादी करने के बाद इस्लाम अपनाया था. दीपिका उस दौरान सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई थी. 

फ्लाइट अटेंडेंट थीं दीपिका
दीपिका कक्कड़ एक्ट्रेस बनने से पहले फ्लाइट अटेंडेंट की जॉब की थी. इसके बाद उन्होंने एक्टिगं क्षेत्र में करियर शुरू किया. एक्ट्रेस ने स्ट्रगल कर खूब नाम कमाया था. अब दीपिका ने एक्टिंग वर्ल्ड छोड़ दिया है. 

इसे भी पढ़ें:   YRKKH Upcoming Twist: असली पिता को लेकर परेशान होगा अभीर, अभिमन्यु से मांगेगा मदद 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़