धर्मेंद्र ने की CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात, UP में फिल्म 'इक्कीस' की कर रहे शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर धर्मेंद्र  UP के सीएम योगी आदित्यनाथ के साथ मुलाकात की है. बता दे कि धर्मेंद्र लखनऊ में  फिल्म 'इक्कीस' की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं.   

Written by - IANS | Last Updated : Nov 11, 2023, 04:45 PM IST
  • धर्मेंद्र ने की मुख्यमंत्री योगी से मुलाकात
  • फिल्म इक्कीस की कर रहे हैं शूटिंग
धर्मेंद्र ने की CM योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात,  UP में फिल्म 'इक्कीस' की कर रहे शूटिंग

नई दिल्ली:  वरिष्ठ फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र इन दिनों उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अपनी एक फिल्म इक्कीस' की शूटिंग कर रहे हैं. शनिवार को उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनके सरकारी आवास पर भेंट की.

आदित्यनाथ के साथ मुलाकात
इस दौरान दोनों ही हस्तियों ने एक-दूसरे से बात की और हंसी-मजाक करते हुए भी नजर आए. 87 वर्षीय अभिनेता से मिलकर मुख्यमंत्री योगी बेहद खुश नजर आए. इस दौरान सीएम ने अभिनेता को मोर का बना ओडीओपी उत्पाद भेंट किया.

फिल्म इक्कीस की शूटिंग
धर्मेंद्र लखनऊ में अपनी फिल्म इक्कीस की शूटिंग कर रहे हैं. वह पहली बार किसी शूटिंग के लिए लखनऊ आए हैं. हिंदी सिनेमा में लंबे समय तक राज करने वाले बॉलीवुड के हीमैन धर्मेंद्र अपनी फिल्म इक्कीस की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं.. बताया जा रहा है कि भारतीय फिल्मों के हीमैन धर्मेंद्र पहली बार लखनऊ में किसी फिल्म की शूटिंग करेंगे.

फिल्म में अगस्त्य भी आएंगे नजर 
गौरतलब हो कि वरिष्ठ फिल्म अभिनेता धर्मेंद्र इक्कीस' फिल्म की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं. बताया जा रहा है,जिस फिल्म इक्कीस की शूटिंग चल रही है, उसमें अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा नजर आएंगे.

इनपुट-आईएएनएस

ट्रेंडिंग न्यूज़