Naatu Naatu की परफॉर्मेंस के दौरान लोगों ने जमकर की हूटिंग, दीपिका पादुकोण की स्पीच हुई वायरल

Naatu Naatu Craze in Oscar: ऑस्कर 2023 में Naatu Naatu को परफॉर्म किया गया. ऐसे में नाटू-नाटू की अनाउसमेंट से पहले ही दर्शकों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. दीपिका पादुकोण आईं तो थी स्टेज पर अनाउंस करने लेकर उन्हें ढंग से बोलने भी नहीं दिया गया.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 13, 2023, 12:46 PM IST
  • गाने की अनाउसमेंट के लिए पहुंची दीपिका
  • दर्शकों ने ऐसे किया सबको परेशान
Naatu Naatu की परफॉर्मेंस के दौरान लोगों ने जमकर की हूटिंग, दीपिका पादुकोण की स्पीच हुई वायरल

नई दिल्ली: 95वें अकादमी अवॉर्ड का जोरो-शोरो से आगाज हुआ. एक तरफ जहां भारत की ओर से कई टैलेंट ऑस्कर की केटेगरीज में नॉमिनेट हुए वहीं RRR को लेकर लोगों का क्रेज सातवें आसमान पर था. ऐसे में दीपिका पादुकोण जब RRR को प्रेजेंट करने लगीं तो दर्शकों ने उन्हें बोलने ही नहीं दिया. स्पीच को दौरान लोगों की हूटिंग से दीपिका पादुकोण काफी कॉन्शियस हो गई थीं.

दीपिका ने जीता दिल

बात करें दीपिका पादुकोण की तो उनके स्टाइल के बारे में क्या ही कहें. वो जहां भी जाती हैं अपनी अलग पहचान बनाती हैं. इतने बड़े मंच पर बतौर प्रिजेंटर पहुंचना अपने आप में एक सम्मान की बात है. दीपिका ने जैसे ही RRR के नाटू की अनाउसमेंट करना शुरू की लोगों ने पहले से ही हूटिंग शुरू कर दी. गाने के लिए लोगों का क्रेज इतना शानदार था कि दीपिका बार-बार अटक रही थीं.

तालियां नहीं रुकनी चाहिए

लोगों ने तालियों से गाने का स्वागत किया. पूरे गाने के दौरान लोगों की तालियां रुक ही नहीं रही थी. जितनी एनर्जी स्टेज पर थी ऑडिएंस के बीच उससे ज्यादा जोश था. गाने को ऑस्कर 2023 बेस्ट ऑरिजनल स्कोर का अवॉर्ड भी मिला. भारत के लिे ये गौरव का क्षण है पहली बार किसी भारतीय गाने को वो सम्मान मिला जिसका वो हकदार है.

एसएस राजामौली पहुंचे ऑस्कर में

डॉल्बी थिएटर में ही एसएस राजामौली भी मौजूद थे जब 'नाटू-नाटू' की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान एसएस राजामौली भी मौजूद थे. ऐसे में उनका रिएक्शन भी काफी शानदार था. वो जब स्टेज पर गाने की परफॉर्मेंस देख रहे थे तो उनकी स्माइल रुक ही नहीं रही थी. वो खुशी से झूम उठे और जब सभी दर्शकों ने स्टैंडिंग ओवेशन दिया तो दर्शक दीर्घा में बैठे एसएस राजामौली भी उठ खड़े हुए.

ये भी पढ़ें: Oscars 2023 Full winners list: भारत को मिला पहला ऑस्कर, The Elephant Whisperers ने जीता अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़