Danny Denzongpa Birthday: जब डैनी डेन्जोंगपा ने सलमान खान को सबके सामने लताड़ा था, नाराजगी के चलते 23 साल तक नहीं किया था साथ काम

Danny Denzongpa Birthday: हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा ने बंगाली, नेपाली और तमिल फिल्मों में भी काम किया है. 5 दशक के लंबे करियर में उन्होंने कई यादगार फिल्में दी है. एक्टर आज अपना 76वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Feb 25, 2024, 11:46 AM IST
  • 76 साल के हुए डैनी डेन्जोंगपा
  • लगभग 200 फिल्मों में कर चुके हैं काम
 Danny Denzongpa Birthday: जब डैनी डेन्जोंगपा ने सलमान खान को सबके सामने लताड़ा था, नाराजगी के चलते 23 साल तक नहीं किया था साथ काम

नई दिल्ली:Danny Denzongpa Birthday: वेटरन एक्टर अभिनेता डैनी डेन्जोंगपा ने विलेन के किरदार निभाकर अपनी अलग पहचान बनाई हैं, हालांकि उन्होंने पॉजिटिव रोल से भी करोड़ों दिल जीते हैं. वह पिछले 5 दशकों से लगातार काम कर रहे हैं. पिछली बार वह फिल्म ऊंचाई में नजर आए थे. कहा जाता है कि एक्टर अनुशासन पसंद इंसान है. इसके चलते वह सलमान खान को भी फटकार लगा चुके हैं.

जब सलमान खान संग पहली फिल्म की साइन

सलमान खान की इंडस्ट्री में एंट्री ही हुई थी, उस समय तक डैनी कई फिल्मों में काम कर चुके थे. उस दौर में भी एक्टर सलमान से काफी सीरियर थे. सीनियर होने के नाते वह काफी सेट पर काफी अनुशासन का पालन करते थे. बात तब की जब दोनों ने 1991 में आई फिल्म 'सनम बेवफा' साइन की थी. जहां डैनी सख्त और अनुशासन पसंद आदमी, वहीं सलमान अपनी मस्ती में खोए रहने वाले.

डैनी ने किया सलमान का घंटों इंतजार...

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान डैनी सेट पर बिल्कुल टाइम से पहुंच जाया करते थे. लेकिन सलमान खान लेट हो जाते थे. एक दिन डैनी सेट पर पहंट गए थे, लेकिन सलमान काफी लेट हो गए थे, जिस कारण डैनी को काफी देर तक उनका इंतजार करते रहे और जैसे ही सलमान सेट पर पहुंचे डैनी ने फिल्म के सेट पर ही उनकी तगड़ी फटकार लगा दी और उन्हें अनुशासन का पाठ पढ़ाया.

सलमान से हो गए थे नाराज

कहते हैं कि डैनी सलमान खान से इतने नाराज हो गए थे कि उन्होंने एक्टर के साथ 23 साल तक किसी फिल्म में काम नहीं किया. डैनी के पास कई बड़ी फिल्में आईं. लेकिन जैसी उन्हें पता चलता था कि इश फिल्म में सलमान भी शामिल हैं तो वह फिल्म करने से मना कर देते थे. वह अपने  उसूल के पक्के थे. लेकिन काफी सालों बाद दोनों के बीच सब ठीक हो गया है. 2014 में दोनों ने जय हो फिल्म में साथ काम किया था.

इसे भी पढ़ें:  Sanya Malhotra Birthday: जब धर्मेश सर ने डांस शो सान्या मल्होत्रा को किया था रिजेक्ट, फिर ऐसे बनीं दंगल गर्ल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़