'दंगल' डायरेक्टर चले 'रामायण' बनाने, KGF फेम यश बनेंगे रावण तो राम के लिए सामने आए ये स्टार

Nitesh Tiwari making Ramayan: 'दंगल' के डायरेक्टर ने 2019 में ही ऐलान कर दिया था कि वो रामायण बनाएंगे. अब उनकी इस फिल्म के लिए रावण का नाम तो सामने आ गया है लेकिन राम कौन बनेंगे इस पर कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 04:13 PM IST
  • नितेश तिवारी को रामायण के लिए मिले रावण
  • जानिए राम बनने के लिए कौन हुआ तैयार
'दंगल' डायरेक्टर चले 'रामायण' बनाने, KGF फेम यश बनेंगे रावण तो राम के लिए सामने आए ये स्टार

Ramayan making: रामायण के प्रति लोगों का प्यार युगों युगों का है. 90 के दशक में आई रामानंद सागर की रामायण को जितना प्यार मिला उसे देखकर रामायण को नई तकनीत और नए स्वरूप के साथलाने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में आदिपुरुष की घोषणा के बाद अब दंगल डायरेक्टर नितेश तिवारी भी रामायण बनाने चले हैं. अपनी इस रामायण में उन्होंने रावण के लिए केजीएफ स्टार यश को चुन लिया है.

मिल गए रावण Ravan in Ramayan

नितेश तिवारी की ये खोज अभी भी जारी है. वैसे बता दें कि रावण के किरदार के लए जहां उन्हें रावण मिल गया है वहीं राम के किरदार के लिए रणबीरकपूरका नाम सामने आ रहा है. केजीएफ के बाद से यशइतना पॉपुलर हो गए हैं कि पैन इंडिया फिल्मों के लिए भी उनकी डिमांड तेजी बढ़ी है. अगर वो इस प्रोजेक्ट के लिए हां कर देते हैं तो ये उनके करियर का बेहद कमाल का बॉलीवुड डेब्यू होगा.

राम का चुनाव

फिलहाल यश के पास अभी बड़े प्रोजेक्ट्स की लाइन लगी है इसलिए उन्होंने इस किरदार के लिए हामी नहीं भरी है. वहीं नितेश तिवारी कि इस रामायण में राम के किरदार में यशनजर आने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट्स से इस जानकारी के सामने आने के बाद से लोग आगे की कास्टिंग जाने के लिए बेताब है. नितेश तिवारी भी पूरी तरह से फिल्म को लेकर तैयारियां करने में जुटे हुए हैं.

जल्द होगी शूटिंग

नितेश तिवारी ने अपनी इस खास रामायण को बनाने का ऐलान 4 साल पहले 2019 में कर दिया था. वो ये फिल्म मधु मंटेना के साथ मिलकर बनाने वाले हैं. तब से वो लगातार प्री पोडक्शन पर काम कर रहे हैं. खुद रणबीर पूर ने एक इंटरव्यू के दौरान हिंट दिया था कि उन्हें खास तरह का ऑफर मिल है. वैसे उन्होंने भी इसके लिए हामी नहीं भरी है. देखना ये है कि फिल्म की शूटिंग कबसे शुरू होती है और फिल्म में माता सीता के रूप में किस अभिनेत्री को कास्ट किया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़