Asian Academy Award: 'दहाड़' के लिए Vijay Varma ने जीता ये बड़ा अवॉर्ड, तमन्ना भाटिया ने भी बॉयफ्रेंड पर यूं लुटाया प्यार

Vijay Varma Asian Academy Award: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा ने अपनी शानदार एक्टिंग के दमपर फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है. हाल ही में एक्टर को दहाड़ में अपने प्रदर्शन के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 8, 2023, 07:29 PM IST
    • 'दहाड़' के लिए विजय वर्मा ने जीता अवॉर्ड
    • तमन्ना भाटिया ने बॉयफ्रेंड पर लुटाया प्यार
Asian Academy Award: 'दहाड़' के लिए Vijay Varma ने जीता ये बड़ा अवॉर्ड, तमन्ना भाटिया ने भी बॉयफ्रेंड पर यूं लुटाया प्यार

नई दिल्ली: Vijay Varma Asian Academy Award: बॉलीवुड एक्टर विजय वर्मा को 'दहाड़' में अपने काम के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में बेस्ट एक्टर के अवार्ड से नवाजा गया है. एक्टर ने एशियाई क्रिएटि अवॉर्ड फंक्शन से कई फोटोज भी सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. अवॉर्ड की खबर पर उनकी गर्लफ्रेंड ने भी रिएक्शन दिया है. 

'दहाड़' के लिए विजय वर्मा ने जीता अवॉर्ड 

विजय वर्मा ने एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में दहाड़ के लिए अपनी बड़ी जीत का मोमेंट शेयर किया. विजय वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स में अपनी बड़ी जीत के मोमेंट को शेयर करते हुए एक पोस्ट लिखा था. पोस्ट की शुरुआत एक वीडियो से होती है जिसमें उन्हें सम्मान के लिए मंच पर बुलाया जा रहा है और उन्हें बेहद गर्व के साथ पुरस्कार लेते देखा जा सकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vijay Varma (@itsvijayvarma)

गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया ने लुटाया प्यार

विजय वर्मा की इस पोस्ट पर गर्लफ्रेंड तमन्ना भाटिया सबसे ज़ोरदार चीयरलीडर बन गईं क्योंकि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया. इस पर रिएक्ट करते हुए उन्होंने लिखा, 'वूहू में बड़ी जीत हासिल करके भारत को गौरवान्वित कर रही है'. पोस्ट में आगे डार्लिंग्स एक्टर की अवार्ड लेते हुए एक सेल्फी है, जिसमें वह अपने हाथों में ट्रॉफी के साथ कैमरे के लिए बेहतरीन पोज दे रहे हैं. अपनी बड़ी जीत से एक्साइडेट एक्टर ने गर्व जाहिर करते हुए पोस्ट में लिखा, 'जब आप कोई पुरस्कार जीतते हैं तो ये हमेशा शॉकिंग होता है लेकिन इस बार ये ज्यादा स्पेशल था क्योंकि आपकी जीत आपके देश की जीत है. मुझे दहाड़ के लिए एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स का पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान मिला'.

विजय वर्मा ने लिखा था इमोशनल नोट 

अवॉर्ड जीतने पर विजय वर्मा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए भावुक नोट लिखा. इसमें एक्टर ने लिखा, 'जब आप कोई अवॉर्ड जीतते हैं, तो यह हमेशा अमेजिंग होता है, लेकिन इस बार यह और भी खास था, क्योंकि आपकी जीत आपके देश की जीत है. मुझे 'दहाड़' के लिए प्रमुख भूमिका में प्रतिष्ठित एशियन एकेडमी सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार प्राप्त करने का सम्मान मिला'. इसके आगे विजय ने लिखा 'मुझे एशिया-प्रशांत में 10 अन्य अभिनय प्रतिभाओं के साथ नामांकित किया गया था और यह काफी पावर पैक रूम था, लेकिन अपने देशवासियों को यह कहते हुए खुशी हो रही है. हम एशिया-प्रशांत में सर्वश्रेष्ठ हैं, बेबी. सम्मान के लिए बहुत बहुत धन्यवाद एशियन एकेडमी क्रिएटिव अवार्ड्स. मेरी दहाड़ टीम के बिना ऐसा नहीं हो पाता'

ये भी पढ़ें- ASK SRK: शाहरुख खान ने डंकी को बताया फैमिली एंटरटेनर, कहा- 'सबको साथ फिल्म देखने ले जाओ दोस्त'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़