Crew Twitter Review: कुर्सी की पेटी बांधने से पहले पढ़ें लोगों के रिएक्शन, 'क्रू' को मिले कितने नंबर?

Crew Twitter Review: तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन की फिल्म क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फर्स्ट डे, फर्स्ट शो देखने वालों ने फिल्म पर अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. आइए आपको बताते हैं ऑडियंस को कैसी लग रही फिल्म?  

Written by - Anu Singh | Last Updated : Mar 29, 2024, 02:43 PM IST
    • दर्शकों ने फिल्म 'क्रू' पर सुनाया अपना फैसला
    • फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखकर लोगों ने दिया मिक्स्ड रिएक्शन
Crew Twitter Review: कुर्सी की पेटी बांधने से पहले पढ़ें लोगों के रिएक्शन, 'क्रू' को मिले कितने नंबर?

नई दिल्ली: Crew Twitter Review: करीना कपूर खान-तब्बू और कृति सेनन स्टारर फिल्म Crew का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. फिल्म की कास्ट ने फिल्म को लेकर दिलचस्पी लगातार बना रखी थी. फिल्म के ट्रेलर के दौरान भी दर्शकों ने पॉजिटिव रिस्पांस दिए थे. अब जब फिल्म थिएटर्स में रिलीज हो गई है तो फिल्म एक फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वालों ने अपना अपना रिएक्शन सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है.

एंटरटेनिंग टैग से नवाजी गई फिल्म 'क्रू'

करीना कपूर-तब्बू और कृति की इस फिल्म का बज शुरुआत से ही काफी अच्छा था. यही वजह थी कि फिल्म के फर्स्ट दे फर्स्ट शो की टिकट धड़ाधड़ बिकी और रिलीज से पहले ही फिल्म ने करीबन 2 करोड़ से ज्यादा एडवांस बुकिंग में कमा लिए थे. 'क्रू' फिल्म की कहानी तीन एयरहोस्टेस के इर्द-गिर्द घूमती दिख रही है. क्रू' फिल्म का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने वाले इसे सोशल मीडिया पर एंटरटेनिंग का टैग दे रहे हैं. एक यूजर ने 'क्रू' के लिए ट्विटर (X) पर लिखा- 'क्रू हिलेरियस, रेटिंग-3.75/5. तब्बू और करीना खास तौर से प्री इंटरवल शॉर्ट्स शानदार फॉर्म में हैं. दिलजीत और कृति भी सुपर हैं. फास्ट कॉमेडी हर कुछ मिनटों में गुदगुदाने वाले सीनेरियो के साथ देखना मजेदार है.' 

फिल्म को दर्शकों की तरफ से मिल रहे मिक्स्ड रिएक्शन 

तब्बू, करीना और कृति की फिल्म 'क्रू' का फर्स्ट डे और फर्स्ट शो देखने वाले जमकर फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर लिख रहे हैं. थिएटर से फिल्म देखकर निकले एक यूजर ने लिखा, 'फिल्म का पहला पार्ट अच्छा है, लेकिन सेकंड हाफ बेवकूफी भरा है. अच्छी परफॉर्मेंस के बावजूद, कई महत्वपूर्ण सीन्स में एक्ट्रेसेस ने ओवरएक्टिंग की है. बेस्ट होगा कि इस फिल्म को आप इग्नोर करो बहुत ही ऑर्डिनरी है.' एक दूसरे यूजर ने लिखा, 'प्री-इंटरवल में करीना और तब्बू का काम बहुत ही शानदार है. दिलजीत और कृति ने भी अच्छा काम किया है. हर मिनट पर सितारों ने ऐसी कॉमेडी की है,जिसे देखकर आपके पेट में गुदगुदी मचने लगेगी.' 

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म तीन केबिन क्रू की कहानी जो लंबे समय से सैलरी न मिलने के कारण काफी परेशान हैं. सैलरी नहीं मिलने पर तीनों एक गलत रास्ता अपनाने निकल पड़ती हैं. फिल्म में एयरलाइन इंडस्ट्री से जुड़े कई किस्सों का सच कॉमेडी के माध्यम से मिलने वाला है. 

ये भी पढ़ें- Raveena Tandon: इंटरनेट और फिल्मी सितारों के बीच होना चाहिए सीक्रेट, नए कलाकारों के लिए क्या बोलीं एक्ट्रेस?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

 

ट्रेंडिंग न्यूज़