Crew Trailer Out: क्या होगा जब एयरहोस्टेज के हाथ लगेंगे सोने के बिस्किट्स? तब्बू-करीना और कृति मचाने आ रही हैं धमाल

Crew Trailer Out: करीना कपूर खान, तब्बू और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'क्रू' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इसी के साथ फिल्म के लिए उत्सुकता दोगुनी हो गई है. फिल्म में तीनों ही एक्ट्रेसेस दिलचस्प अंदाज में दिख रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 16, 2024, 06:46 PM IST
    • 'क्रू' के ट्रेलर ने बढ़ाई उत्सुकता
    • करीना-तब्बू-कृति का नया अंदाज
Crew Trailer Out: क्या होगा जब एयरहोस्टेज के हाथ लगेंगे सोने के बिस्किट्स? तब्बू-करीना और कृति मचाने आ रही हैं धमाल

Crew Trailer Out: कुछ समय पहले ही तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की फिल्म 'क्रू' का टीजर जारी किया गया था. यह इतना दिलचस्प था कि ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार होने लगा था. अब आखिरकार मेकर्स ने इस इंतजार को भी खत्म करते हुए फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया है, जिसमें काफी धमाल और कॉमेडी देखने को मिल रही है. इस बार तब्बू , करीना और कृति को खूब हेरा-फेरी करते हुए देखा जा रहा, जिसमें वह खुद भी फंसी हुई नजर आ रही हैं. चलिए जानते हैं कि कैसा है फिल्म का ट्रेलर.

देखिए 'क्रू' ट्रेलर

'क्रू' के ट्रेलर की शुरुआत होती है करीना, तब्बू और कृति के साथ, जो पेशे से तो एयरहोस्टेज हैं, लेकिन तीनों ही मिडिल क्लास परिवार से हैं और जिंदगी की जरूरतों को करने के लिए छोटी-बड़ी समस्याओं से जूझ रही हैं.

इन्हीं परेशानियों को दूर करने के लिए बोनस की आस में बैठीं इन एयरहोस्टेज के हाथ एक दिन सोने के बिस्किट्स लग जाते हैं, जिसे देखकर तीनों ही नीयत डगमगा जाती है. अब तीनों अमीर बनने के लिए क्या-क्या करती हैं यह सब ट्रेलर में दिखाया गया है.

फिल्म में दिखेंगे ये सितारे

राजेश कृष्णन के निर्देशन में बनी 'क्रू' के ट्रेलर को देखकर फिल्म की कहानी का अंदाजा भी लगाया जा सकता है. कुल मिलाकर कहा जाए तो 'क्रू' के ट्रेलर में कॉमेडी और सस्पेंस के साथ जबरदस्त एक्शन का तड़का लगाया गया है. फिल्म में कृति, तब्बू और करीना के अलावा दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी अहम रोल में नजर आने वाले हैं. दिलजीत को यहां एयरपोर्ट कस्टम ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा जा रहा है. फिल्म में तीनों ही एक्ट्रेसेस का अलग अंदाज देखने को मिलने वाला है.

29 मार्च को रिलीज हो रही है फिल्म

जहां एक ओर राजेश कृष्णन ने निर्देशन की कमान संभाली है, वहीं, बालाजी टेलीफिल्म्स, एकेएफसी और कम्युनिकेशन नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है. 29 मार्च, 2024 को फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है. वहीं, इसके ट्रेलर ने अभी से 'क्रू' के लिए बेसब्री दोगुनी कर दी है.

ये भी पढ़ें- Fateh Teaser OUT: अब सोनू सूद करने आए कत्लेआम, खूंखार अंदाज ने दिलाई संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' की याद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़