Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: विद्युत जामवाल की फिल्म 'क्रैक जीतेगा तो जियेगा' को लेकर काफी समय से काफी बज बना हुआ है. अब आखिरकार शुक्रवार को फिल्म ने सिनेमाघरों में दस्तक दे दी है. इसी के साथ चलिए जान लेते हैं कैसी है फिल्म की कहानी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 09:03 AM IST
    • विद्युत ने फिर दिखाया कमाल
    • एक्शन से लबरेज हैं विद्युत की फिल्म
Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: जबरदस्त एक्शन से भरपूर है विद्युत जामवाल और अर्जुन रामपाल की फिल्म

फिल्म: क्रैक - जीतेगा तो जियेगा
डायरेक्टर: आदित्य दत्त 
कास्ट: विद्युत जामवाल , नोरा फतेही , अर्जुन रामपाल , एमी जैक्सन 
ड्यूरेशन: 156.48 मिनट 
स्टार: 3.5

Crakk- Jeetegaa Toh Jiyegaa Review: फिल्म की शुरुआती सीन में हमें ट्रेन की एक रोमांचक सफर दिखाई देती है, जो दर्शकों को पूरी तरह से उत्साहित करती है. 'क्रैक- जीतेगा तो जियेगा!' फिल्म का निर्देशक आदित्य दत्त द्वारा किया गया है, जो एक दिलचस्प एक्शन थ्रिलर है और दर्शकों को एक अद्वितीय सिनेमैटिक अनुभव प्रदान करता है.

कहानी

कहानी की शुरुआत है सिद्धू (विद्युत जामवाल) से, जो मुंबई का डेरिंग लड़का है. उसका जीवन है एक संघर्ष और एक सपना है अंडरग्राउंड एक्सट्रीम स्पोर्ट्स कंपीटीशन में हिस्सा लेने का, लेकिन उसका यह सपना उसके माता-पिता को पसंद नहीं होता है, क्योंकि वह उसे खोना नहीं चाहते हैं. हालांकि, सिद्धू इसलिए भी इस खेल में जाना चाहता है क्योंकि मैदान की मिट्टी में उसका बड़ा भाई गायब हो गया होता है। अब देखें, कैसे सिद्धू अपने सपनों के पीछे भागता है, और माता-पिता के खिलाफ जाकर अपने सपनों की उड़ान भरता है.

सिद्धू की कहानी उसके अपने सपनों की धुंधली राहों को चिरकर दिखाती है, जब वह मैदान तक की राह तय करता है. पोलैंड में आयोजित एक खतरों से भरी दुनिया में, वह अपने हौंसले को साबित करने के लिए तैयार हो जाता है. इस खतरे से भरे दुनिया का देव और उसके साथी मास्टरमाइंड हैं, जिसमें उसका पिता मार्क भी शामिल है, जो मिलकर इसकी कमान संभाल रहा है.

सिद्धु जब मैदान पहुंचता है, तब वहां उसकी मुलाकात पेट्रीसिया नोवाक (एमी जैक्सन) से होती है, जिससे उसे देव की वजह से हुई उसके भाई की मौत के बारे में पता चलता है. इसके बाद, सिद्धु, देव से बदला लेने का इरादा बना लेता है. आखिरकार, इन दोनों के बीच महा जबरदस्त एक्शन सीन होता है, जिसमें दोनों आमने सामने होते हैं. यह एक्शन सीन उन सभी दर्शकों के लिए एक शानदार अनुभव है.

विद्युत की एक्टिंग और एक्शन ने फिर जीता दिल

'क्रैक' में, विद्युत जामवाल के नाम जुड़े हर एक सीन उनकी शौर्यगाथा को बयान करते हैं. उनकी शानदार स्टंट्स और बेजोड़ फाइट सीक्वेंसेस दर्शकों के दिल में जगह बनाते हैं, और उन्हें सही मायनों में एक्शन उस्ताद का दर्जा देते हैं. विद्युत के अलावा फिल्म में एक्टिंग से लेकर एक्शन तक के मामले में अर्जुन रामपाल ने भी दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित किया है. दूसरी तरफ एमी जैक्सन और नोरा फतेही ने भी अपने जलवे बिखेरे हैं.

फिल्म देखने के लिए कर सकते हैं सिनेमाघरों का रुख

फिल्म में सभी कलाकारों की एक्टिंग कमाल है. वहीं बात इसकी कहानी की हो या डायरेक्शन की यह भी शानदार है. फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक बहुत लाजवाब है. फिल्म का खास फीचर है उसकी ग्राउंड ब्रेकिंग स्टंट कोरियोग्राफी, जिसे एक्शन फिल्म लवर बेहद पसंद करेंगे. तो अगर आपको देखना है दमदार एक्शन, तो यह फिल्म आपके लिए बनी है.

ये भी पढ़ें- अजय देवगन को हो चुका है सुपरनैचुरल अनुभव, पहली बार एक्टर ने किया खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़