Arjun Rampal: 'पिता बनना है भगवान का आशीर्वाद', एक्टर ने बच्चों के लिए कही ये बात

Arjun Rampal: अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी हालिया रिलीज क्रैक को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. इस बीच एक्टर को अपने बच्चों को गर्लफ्रेंड के साथ स्पॉट किया गया जहां उन्होंने बताया उनके जीवन की असली खुशी क्या है?  

Written by - IANS | Last Updated : Mar 3, 2024, 08:20 PM IST
    • 'पिता बनना भगवान के आशीर्वाद की तरह है'
    • एक्टर ने अपने बच्चों को बताया अपनी खुशी का कारण
Arjun Rampal: 'पिता बनना है भगवान का आशीर्वाद', एक्टर ने बच्चों के लिए कही ये बात

नई दिल्ली: Arjun Rampal: हाल ही में एक्शन थ्रिलर फिल्म 'क्रैक: जीतेगा तो जिएगा' में नजर आने वाले बॉलीवुड एक्‍टर अर्जुन रामपाल ने कहा कि पिता बनना भगवान का आशीर्वाद है. सच्ची खुशी पैसे या प्रसिद्धि में नहीं, बल्कि आपके बच्‍चों में है. अर्जुन की पहली पत्नी मेहर जेसिया से दो बेटियां महिका और मायरा रामपाल हैं.

पिता बनना है भगवान का आशीर्वाद 

एक्टर अपने तलाक के बाद से गैब्रिएला के साथ रिलेशनशिप में हैं. वह 2019 में एक बेटे (अरिक) के पिता बने. वहीं दंपति ने 2023 में अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया. पिता बनने के बाद उनके जीवन में क्‍या बदलाव आए, एक्‍टर ने इस पर खुलकर बात की. उन्‍होंने कहा, 'पिता बनना भगवान के आशीर्वाद की तरह है. मुझे लगता है कि मुझे कई बार आशीर्वाद मिला है और भगवान मुझ पर बहुत दयालु रहे हैं. उन्‍होंने आगे कहा कि असली और सच्ची खुशी आपके बच्चों में है.'

मॉडल के तौर शुरू किया था करियर

अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी. उन्होंने ''प्यार इश्क और मोहब्बत'' से अभिनय की शुरुआत की जिसके बाद उन्हें 'दिल का रिश्ता', 'डी-डे', 'चक्रव्यूह', 'इंकार', 'आंखें', 'राजनीति' और 'रॉक ऑन, जैसी फिल्मों में देखा गया. जिसके लिए उन्हें 2008 में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता के राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया. 51 वर्षीय एक्‍टर के इंस्टाग्राम पर दो मिलियन फॉलोअर्स हैं. वह अपने अच्छे लुक के कारण लोगों का काफी ध्यान आकर्षित करते हैं. उन्‍होंने कहा कि मैं महिलाओं का बहुत सम्मान करता हूं. वह लास्‍ट में गैब्रिएला की तारीफ करते नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- Article 370 को प्रोपेगेंडा बताने पर ऐसा था आदित्य सुहास जांभले का रिएक्शन, बोले- 'भारतीय दर्शकों को गुमराह...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़