Chandu Champion Twitter Review: थिएटर में रिलीज हुई 'चंदू चैंपियन', कार्तिक आर्यन के नए अवतार को देख दर्शक हुए इमोशनल

Chandu Champion Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' रिलीज हो गई है. सोशल मीडिया पर दर्शक फिल्म को काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों को फिल्म की कहानी और कार्तिक की एक्टिंग काफी पसंद आई है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 14, 2024, 03:07 PM IST
  • 'चंदू चैंपियन' थिएटर में हुई रिलीज
  • फिल्म की कहानी दर्शकों को आई पसंद
 Chandu Champion Twitter Review: थिएटर में रिलीज हुई 'चंदू चैंपियन', कार्तिक आर्यन के नए अवतार को देख दर्शक हुए इमोशनल

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की फिल्म 'चंदू चैंपियन' 14 जून को रिलीज हो गई है.  'चंदू चैंपियन' मुरलीकांत पेटकर की बायोपिक है. मुरलीकांत पेटकर ने भारत के लिए पैरालंपिक में पहला गोल्ड मेडल जीता था. फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोग सोशल मीडिया पर फिल्मों को लेकर अपना रिव्यू दे रहे हैं. आइए जानते हैं सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर लोग क्या रिव्यू दे रहे हैं, क्या लोगों को फिल्म पसंद आ रही है?

कार्तिक की एक्टिंग की पसंद 

कबीर खान द्वारा डायरेक्टेड फिल्म में कार्तिक आर्यन की एक्टिंग को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. लोग फिल्म देखने को बाद सोशल मीडिया पर एक्टर की तारीफ करते हुए लिख रहे हैं कि- 'चंदू चैंपियन' में कार्तिक आर्यन पर्दे पर चैंपियन बनकर उभरे हैं. उन्होंने अपने करियर की सबसे बढ़िया एक्टिंग की है. फिल्म देखने के बाद कुछ करने की चाहत हुई. 

फिल्म को किया पसंद 

लोगों को फिल्म काफी पसंद आ रहा है. सोशल मीडिया पर लोग फिल्म की कहानी और एक्टिंग दोनों को काफी पसंद कर रहे हैं. कार्तिक के नए अवतार को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि यह फैमिली फिल्म है इसे देखना चाहिएय फिल्म को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है. 

क्या है फिल्म की कहानी 
फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. मुरलीकांत पेटकर पहले एक रेस्लर थे, आर्मी में भर्ती होने के बाद उन्हें एक फायरिंग में 9 गोलियां लगी थी. शरीर में इतनी गोलियां लगने के बाद वह फ्रीस्टाइल तैराक बनें. फिल्म की कहानी ने लोगों को इमेशनल किया है.  

ये भी पढ़ें- वेडिंग कार्ड मिलते ही पूनम ढिल्लों ने दी सोनाक्षी सिन्हा के होने वाले पति जहीर को वॉर्निंग, बोलीं- 'वो बहुत...'

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़