बॉक्स ऑफिस पर 'चंदू चैंपियन' ने दिखाया अपना दम, दर्शकों ने जमकर बरसाया प्यार

Chandu Champion box office collection: 'चंदू चैम्पियन' का क्रेज फैंस के बीच देखने को मिल रहा है. फिल्म की ओपनिंग भले ही धीमी रही हो, लेकिन अब फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़े हुए है .

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 25, 2024, 01:31 PM IST
  • 'चंदू चैंपियन' का जलवा बरकरार
  • बॉक्स ऑफिस पर उड़ाया गर्दा
बॉक्स ऑफिस पर 'चंदू चैंपियन' ने दिखाया अपना दम, दर्शकों ने जमकर बरसाया प्यार

नई दिल्ली:Chandu Champion box office collection: कार्तिक आर्यन स्टारर चंदू चैंपियन पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से अच्छा परफॉर्म कर रही है.साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा साथ प्रोड्यूस की गई यह फिल्म मुरलीकांत पेटकर की प्रेरणादायक कहानी है, जो दुनिया भर में मौजूद दर्शकों का दिल जीत रही है.फिल्म को ऑडियंस और क्रिटिक्स दोनों से बहुत प्यार और समर्थन मिल रहा है.

पहले और दूसरे वीकेंड पर शानदार परफॉर्म करने के बाद, फिल्म ने मजबूत पकड़ बनाते हुए इंडिया वर्सेज ऑस्ट्रेलिया मैच के बावजूद सोमवार को 2.1 करोड़ की अच्छी कमाई की है.बता दें कि अच्छा परफॉर्म करते हुए फिल्म की टोटल कमाई अब तक 59.86 करोड़ हो गई है.

पहले दिन ओपनिंग करते हुए फिल्म ने शुक्रवार को 5.40 करोड़ की कमाई की जिसके बाद, दूसरे दिन शनिवार को 7.70 करोड़ का कलेक्शन करते हुए चंदू चैंपियन ने 45 प्रतिशत दर्ज की.रविवार को तीसरे दिन 100 फीसबरदस्त बढ़त के साथ फिल्म ने 11.01 करोड़ का कलेक्शन किया.लोगों की प्रशंसा, प्यार और पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ ने फिल्म की परफॉर्मेंस को काफी हद तक बढ़ा दिया है, जिसकी वजह से फिल्म ने अपने चौथे दिन यानी सोमवार को 6.01 करोड़ की सॉलिड कमाई अपने नाम की.

वीकेंड में अच्छी पकड़ बनाने के बाद फिल्म ने मंगलवार पांचवें दिन 3.6 करोड़, बुधवार छठे दिन 3.40 करोड़, गुरुवार सातवे दिन 3.01 करोड़, शुक्रवार आठवें दिन 3.32 करोड़ की कमाई की थी.जिसके बाद शनिवार नौवें दिन फिल्म ने 100 फीसद की बढ़त दर्ज करते हुए 6.30 करोड़ की कमाई है.वहीं, फिल्म ने अपने दसवें दिन यानी रविवार को कमाई की रफ्तार बढ़ाते हुए 8.01 करोड़ की कमाई की और अब सोमवार यानी 11वें दिन फिल्म की कमाई 2.1 करोड़ देखी गई.

साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान द्वारा संग प्रोड्यूस की गई चंदू चैंपियन, अब बड़े पर्दे पर 14 जून 2024 को रिलीज हो चुकी है.यह फिल्म अपनी दमदार कहानी और कार्तिक की जबरदस्त परफॉर्मेंस से दर्शकों के दिलों पर गहरा प्रभाव छोड़ रही है.

ये भी पढ़ें- Aftab Shivdasani Birthday: फिल्मों में नहीं दिखा पाए कमाल...फिर भी करोड़ों कमाते हैं आफताब शिवदासानी, नेटवर्थ जान उड़ जाएंगे होश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़