चंडीगढ़ MMS लीक मामले से देश में मचा बवाल, सोनू सूद और मनोज मुंतशिर ने लोगों से की ये अपील

Chandigarh University MMS Leak: देशभर में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी छात्राओं का एमएमएस(MMS) लीक मामला सुर्खियों में बना हुआ है, कहा जा रहा है कि 60 छात्राओं का एमएमएस(MMS) लीक हुआ है. इस मामले पर अब सोनू सूद ने लोगों से अपील की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 18, 2022, 05:46 PM IST
  • चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी (MMS) लीक पर मचा बवाल
  • (MMS) लीक पर सोनू सूद का आया रिएक्शन
चंडीगढ़ MMS लीक मामले से देश में मचा बवाल, सोनू सूद और मनोज मुंतशिर ने लोगों से की ये अपील

नई दिल्ली: Chandigarh University MMS Leak: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 छात्राओं का एमएमएस(MMS) लीक मामला सुर्खियों में बना हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार MMS लीक के बाद 8 छात्राओं ने सुसाइड करने की कोशिश की, इन 8 छात्रा में एक ही हालत नाजुक बनी हुई है. इसी बीच मामले को लेकर बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) ने अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने इस घटना को बेहद दुर्भाग्यपूर्णं बताते हुए लोगों से वीडियो शेयर न करने की अपील की है. 

सोनू सूद ने की ये अपील 

चंडीगढ़ छात्राओं के MMS लीक मामले में सोनू सूद ने लिखा- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में जो भी हुआ है वह बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है, अब टाइम आ चुका है जब हमें अपनी बहनों के साथ खड़े होना चाहिए और एक जिम्मेदार समाज की मिसाल कायम करनी चाहिए. यह समय हम सब के लिए परीक्षा का समय है न की पीड़ितों के लिए. जिम्मेदार बनें. 

 

मनोज मुंतशिर ने भी दी अपनी प्रतिक्रिया 

मनोज मुंतशिर ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लोगों से वीडियो को डिलीट करने की अपील की हैं. मनोज ने अपने ट्विवर पर लिखा- चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बने अश्लील वीडियोस की घटना शर्मनाक है. आप में से जिनके फ़ोन पर भी वो वीडियोस आये हों, डिलीट कर दें.  देश की हर लड़की का सम्मान सुरक्षित रखना हमारी व्यक्तिगत ज़िम्मेदारी है.

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बयान
इस मामले में चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी का बयान सामने आया है. जिसमें बताया गया है कि छात्राओं को अश्लील वीडियो शूट करने की बात पूरी तरह से झूठ है. किसी भी छात्रा का ऐसा कोई भी आपत्तिजनक वीडियो नहीं मिला है. केवल एक लड़की का वीडियो है जो कि निजी वीडियो जो उस लड़की ने अपने प्रेमी के साथ शेयर किया था. इसके अलावा लड़कियों के आत्महत्या की कोशिश में अफवाह है. 

इसे भी पढ़ेंः यादों के पिटारे से सबा अली खान ने निकाले खूबसूरत लम्हें, शर्मिला टैगोर-मंसूर अली खान की फोटोज की शेयर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़