इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र'! नए शो में करण जौहर स्टार्स फैमली के खोलेंगे राज

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) की मोस्टअवेटिड फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यह फिल्म किस ओटीटी पर स्ट्रीम होगी इस राज से भी पर्दा उठ गया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 10, 2022, 12:28 PM IST
  • 'ब्रह्मास्त्र' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज
  • नए शो फिर धमाला मचाते दिखेंगे करण
इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी 'ब्रह्मास्त्र'! नए शो में करण जौहर स्टार्स फैमली के खोलेंगे राज

नई दिल्ली: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor- Alia Bhatt) की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) और करण जौहर (karan johar) के शो ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर को सुनकर फैंस काफी खुश होने वाले हैं. जी हां, जहां एक तरफ इस राज से पर्दा उठ गया है कि  'ब्रह्मास्त्र' किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है. वहीं करण के शो और नए शो को लेकर बड़ी घोषणा कि गई है.

इस प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी फिल्म

आलिया रणबीर की मल्टी स्टार 'ब्रह्मास्त्र' हाल में ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. फिल्म को लेकर काफी बज क्रिएट किया गया था. वहीं फैंस को भी फिल्म बेहद पसंद आ रही है. डिज्नी के 100 साल पूरे होने पर डी23 एक्सपो का आयोजन किया गया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जिसके पहले दिन इंडियन फैंस के लिए कई सीरीज और फिल्मों का ऐलान किया गया. इसी दैरान भारत में टीवी और ओटीटी कंटेंट प्रमुख गौरव बनर्जी ने खुलासा किया की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को कुछ समय बाद डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम किया जाएगा. हांलाकि तारीख का खुलासा नहीं किया गया है.

जल्द आएगा Koffee With Karan का 8वां सीजन

‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) शो के फैंस के लिए काफी एक्‍साइटिंग खबर है. बता दें शो के नए सीजन ‘कॉफी विद करण 8’ (Koffee With Karan 8) का ऐलान हो चुका है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

शो का सातवां सीजन अभी जारी है. अभी भी  मगर डिज्‍नी+हॉटस्‍टार (Disney+ Hotstar) ने इसको एक और सीजन के लिए रिन्‍यू कर दिया है. करण जौहर (Karan Johar) का पॉपुलर चैट शो इसी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर स्‍ट्रीम हो रहा है.

करण लेकर आ रहे हैं नया शो

‘कॉफी विद करण’ के आठवें सीजन के साथ एक और बड़ी अनाउंसमेंट ग्‍लोबल डिज्‍नी फैन इवेंट D23 Expo 2022 में की गई. प्रमुख गौरव बनर्जी ने खुलासा किया की करण अपने चैट शो के आठवें सीजन के साथ एक नया शो लेकर भी आ रहे है. उनके इस शो का नाम 'शोटाइम' होगा. नये शो पर बात करते हुए करण जौहर ने कहा कि 'Disney+ Hotstar के साथ नये कोलैबरेशन के लिये काफी एक्साइटेड हूं. वहीं कॉफी विद करण के साथ धर्मा  प्रोडक्शन की नई सीरीज Showtime की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है. ये शो एंटरटेनमेंट जगत के बड़े सीक्रेट से पर्दा उठाएगा.' बता दें कि इस शो में बॉलीवुड फैमलीज से जुड़े राज खोले जाएंगे, हालांकि अभी तक ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है.

ये भी पढ़ें- 100 साल पूरे होने का जश्न मना रहा है डिज्नी, महाभारत पर इंटरनेशल सीरीज बनाने का किया ऐलान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़